Bigg Boss 14 / रुबिना दिखीं गुस्से में, घर वालों को मिला ये नया टास्क

Zoom News : Jan 20, 2021, 11:14 AM
रूबीना दिलैक बिग बॉस 14 के नए मंगलवार के एपिसोड में काफी गुस्से में नजर आईं, जब राहुल वैद्य ने उनके पति के साथ उनके रिश्ते की बात और साथी प्रतियोगी अभिनव शुक्ला को अपने झगड़े बीच घसीटा। दरअसल राहुल वैद्य और रूबीना दिलैक के बीच मंगलवार को बिग बॉस के शो में बहुत बुरी तरह लड़ाई हुई। इसके अलावा घर के बहुत से लोगों ने अपने कुछ एक्सट्रा फुड इक्ट्ठा करने की कोशिश की। जब से बिग बॉस ने घर के लोगों को नियम तोड़ने के बाद सजा दी है, इसके बाद से उन्हें बस बेसिक चीजें आटा, चावल, दूध और दाल जैसी चीजें ही दी जा रही हैं। यहां तक की एकस्ट्रा चाय और कॉफी के लिए भी घरवालों को टास्क कंप्लीट करके इसे अपने लिए जीतना पड़ रहा है।

शो की शुरुआत इस बात से होती है जब अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी और साथी प्रतियोगी रूबीना दिलैक को यह बताते है कि राखी ने उनसे पूछा कि तब क्या होगा जब तुम और रूबीना दिलैक एक साथ फिनाले में पहुंच जाओगे? अगर आखिरी में तुम दोनों बचे तो कौन किसके लिए त्याग करेगा?

उन्होंने आगे कहा, "जैसे ही राखी ने यह बात कही मैंने शान्त और सरल तरीके से कहां मैं अपनी पत्नी के लिए शो से बाहर निकल जाऊंगा। लेकिन शो में इतना सबका अपमान सहने के बाद मैं कहूंगीा तुम अपने रास्ते पर जाओ और मैं अपने।" इस पर रूबीना दिलैक ने हंसते हुए कहा कि उसने पहले उसके लिए ट्रॉफी का त्याग करने को कभी नहीं कहा।

इस बीच बिग बॉस ने उन्हें नए लक्जरी खाने की चीजों को जुटाने के लिअ कहा। एक नए टास्क के लिए घर के सभी सदस्यों को दो टीमों में विभाजित करके घर से बाहर भेजा जाता है। रूबीना दिलैक के नेतृत्व में, एक टीम में राखी सावंत, अभिनव शुक्ला, विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी शामिल थीं। वहीं दूसरी टीम का नेतृत्व राहुल ने किया और निक्की तंबोली, अली गोनी, अर्शी खान और सोनाली फोगट उनकी टीम का हिस्सा थीं।

इस टास्क में हर बार कोई प्रतियोगी अगर घर के अंदर कुछ भी उपयोग करने की इच्छा रखता है (यहां तक ​​कि वॉशरूम, फर्नीचर या अपने स्वयं के व्यक्तिगत सामान), तो उसो विपक्षी टीम के कैप्टन से पूछना होगा, जो उनके एक-एक काम की गिनती करोगा। वह टीम जो कम से कम संख्या में चीजों का इस्तेमाल करेगी वह लक्जरी फूड आइटम का एक बैग जीतेगी। 

जहां अर्शी ने गार्डन एरिया में वॉशरूम को ब्लॉक कर एक गेम खेलने की कोशिश की, वहीं निक्की ने अपनी ही टीम को डिच करने का फैसला किया। बाद में, रुबीना और राहुल में दोनों टीम द्वारा चीजों को इस्तेमाल करने को लेकर की जाने वाली गिनती के बारे में एक जोरदार लड़ाई हुई। राहुल ने रूबीना दिलैक से कहा, "तुम एक बुरी इंसान हो।" उन्होंने यह भी कहा, "ये अभिनव खुद की बीवी का नहीं, किसी और का सगा क्या होगा?

रूबीना दिलैक इस पर गुस्से से झल्ला उठी और राहुल को कहा कि वो उनकी पर्सनल बाते बीच में ना घसीटें। उन्होंंने कहा, "तूझमें दम नहीं कि तू अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आए शो पर, क्यों नहीं लेकर आया? इसके बाद वह गुस्से में राहुल पास जाती दिखी और उनसे उनकी निजी जिंदगी को बीच में लाने से से मना किया। बाद अली ने दोनों का बीच-बचाव किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER