Bihar Elections / तेजस्वी यादव ने सब्जियों की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार साधा निशाना, कही ये बात

Zoom News : Nov 05, 2020, 12:01 PM
Bihar Elections: देश में इन दिनों सब्जियों के दामों में काफी इजाफा हो रहा है। आलू और प्याज की कीमतें तो आसमान को छू रही हैं। ऐसे में चुनावी राज्यों में यह मुद्दा न बने ऐसा संभव नहीं है। बिहार के सहरसा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सब्जियों की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा कि महंगाई इन्हें डायन नहीं भौजाई नजर आ रही है।

सहरसा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा, ''प्याज का दाम सेंचुरी और आलू का दाम हाफ सेंचुरी मार दिया है। यही भाजपा के लोग प्याज की माला पहनकर घूमा करते थे और गाना गाते थे 'महंगाई डायन खाए जात है।' अब जब प्याज का दाम 100 रु। किलो हो गया है इन्हें महंगाई डायन नहीं भौजाई नजर आ रही है।''

इससे पहले भी तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था कि महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है। प्याज ने शतक लगा दिया है। बीजेपी वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई है। डबल इंजन सरकार महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती।

तेजस्वी यादव ने कहा था कि बीजेपी के लोग भी पहले प्याज की माला लेकर घूमते थे। अब प्याज सौ रुपये किलो हो गया है, तो प्याज की माला किसको पहनाया जाए?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER