Bihar Elections / बेगूसराय चुनावी रैली में तेजस्वी यादव और चिराग पासवान पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, जानिए क्या कहा?

Zoom News : Oct 30, 2020, 09:22 PM
Bihar Elections: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को बिहार के बेगूसराय में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव और लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के प्रमुख चिराग पासवान पर जमकर निशाना साधा।

बीजेपी अध्यक्ष ने चिराग पासवान का बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करके भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि NDA में बीजेपी, जेडीयू, हम, वीआईपी ही हैं। इनके अलावा कोई भी पार्टी NDA का हिस्सा नहीं है।

वहीं, महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया। चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार के लोगों को लालटेन राज और LED राज में से एक चुनना है। 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बिहार 15 सालों से निरंतर प्रगति के पथ पर है। बिहार को लालटेन नहीं, बल्कि LED युग चाहिए, लूटराज नहीं बल्कि सुशासन चाहिए, बाहुबल नहीं बल्कि विकास चाहिए। और इस विकास के लिए NDA को जिताइए।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बेगूसराय में आज से 15 साल पहले स्ट्राइक के बिना कुछ नहीं होता। आज यहां मेडिकल कॉलेज बन रहा है।  मैं आश्वस्त करता हूं कि ये मेडिकल कॉलेज वर्ल्ड क्लास होगा। इसके साथ ही यहां इंजीनियरिंग कॉलेज बन रहा है। 

उन्होंने कहा कि पहले चुनाव जाति और मजहब के आधार पर होते थे। जब से नरेंद्र मोदी भारत की राजनीति में प्रधानमंत्री बनके आए तबसे भारत की राजनीति की चाल, चरित्र और संस्कृति बदल गई। अब जो भी नेता आता है अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER