देश / भाजपा के दिलीप घोष ने ममता बनर्जी के लिए किये बेहद आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल, दी गाली कहा- ह**मी

Zoom News : Dec 04, 2020, 02:19 PM
पश्चिम बंगाल में चुनावी साल से पहले ही राजनीतिक दलों के बीच चुनावी जंग तेज हो गई है। बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने आक्रामक तरीके से ममता सरकार पर फिर से हमला किया है। दिलीप घोष ने कहा कि ममता दीदी को जय श्री राम बोलने में बहुत समस्या है? भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी के लिए बहुत ही आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया और पूछा कि वह राम की धरती पर ह**मी की तरह क्यों व्यवहार कर रही हैं।

दिलीप घोष ने कहा कि उनके खून में ऐसा क्या है कि वह जय श्री राम नहीं बोल सकते। राम के देश में ही यह व्यवहार क्यों किया जा रहा है? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ममता बनर्जी कह रही हैं बदलाव नहीं, बदलाव। लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि जब हम सत्ता में आएंगे तो अपने कार्यकर्ताओं की मौत का बदला लेंगे। दिलीप घोष ने बनगाँव में एक जनसभा में यह बात कही

दिलीप घोष लगातार ऐसे बयान देते रहे हैं, जिन पर बहस होती रही है। हाल ही में, उन्होंने कहा था कि ममता राज के तहत, बंगाल में आतंकवादी समूह सक्रिय हो गए हैं, जो पश्चिम बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश में बनाना चाहते हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी के बीच लड़ाई

यह पहली बार नहीं है जब बंगाल में जय श्री राम के नारे पर हंगामा हुआ है। 2019 के लोकसभा चुनावों में, यह नारा भाजपा द्वारा उछाला जा रहा था, तब भी ममता काफी परेशान थीं। ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा ने इस नारे को राजनीतिक रूप दिया है।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें भारतीय जनता पार्टी पहले ही आक्रामक रवैया अपना चुकी है। बंगाल में, भाजपा ने 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है, जिसके कारण पार्टी लगातार आक्रामक तरीके से चुनाव प्रचार कर रही है। कई केंद्रीय मंत्री और नेता भी लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER