BJP vs BBC / भाजपा का इनकम टैक्स छापों के बीच आया बयान, BBC को बताया 'दुनिया का सबसे भ्रष्ट कॉरपोरेशन'

Zoom News : Feb 14, 2023, 04:16 PM
BJP vs BBC: बीबीसी के दिल्ली और मुंबई दफ्तर पर इनकम टैक्स के छापों के बाद जहां कांग्रेस और समाजवादी पार्टी जैसी विपक्षी दलों की ओर से तीव्र प्रतिक्रिया आई है वहीं बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि बीबीसी को भारत के कानून का पालन करना होगा और आयकर विभाग को अपना काम करने दिया जाना चाहिए। बीजेपी ओर से एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए गौरव भाटिया ने कहा-' बीबीसी पूरे विश्व की सबसे भ्रष्ट कॉरपोरेशन बन गई है। बीबीसी का प्रोपेगैंडा और कांग्रेस का एजेंडा मेल खाता है। बीबीसी को भारत के कानून को मानना होगा पालन करना होगा अगर कुछ गलत नहीं किया है तो फिर डर कैसा?

गौरव भाटिया ने कहा कि आयकर विभाग को अपना काम करने देना चाहिए और दूध का दूध पानी का पानी हो जाना चाहिए। गौरव भाटिया ने बीबीसी को दुनिया की सबसे भ्रष्ट कॉरपोरेशन बताया। उन्होंने कहा-'बीबीसी पूरे विश्व की सबसे भ्रष्ट कॉरपोरेशन बन गई है। बीबीसी का प्रोपेगैंडा और कांग्रेस का एजेंडा मेल खाता है।'

गौरव भाटिया ने कहा कि बीबीसी का कलंकित इतिहास है। भारत के खिलाफ द्वेष की भावना से काम करने का इतिहास रहा है। यह कांग्रेस को याद करना चाहिए कि इंदिरा गांधी जी ने खुद बीबीसी पर बैन लगाया था।

गौरव भाटिया ने कहा कि पूरी दुनिया में नरेंद्र मोदी की लोकप्रिता और देश के आगे बढ़ने से कुछ शक्तियां घबराई हुई हैं। गौरव भाटिया ने कहा-'पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, कुछ शक्तियां हैं जिन्हें यह नहीं भाता है। राहुल गाधी, कांग्रेस विपक्षी दल को बड़ा दर्द होता है। बीबीसी निष्पक्ष पत्रकारिता करे ठीक है, लेकिन इस तरह की पत्रकारिता की आड़ में एजेंडा आगे बढ़ाया जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER