मध्य प्रदेश / प्रेमिका की मौत का गम नहीं सह सका प्रेमी, ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

Zoom News : Jul 24, 2021, 05:59 PM
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद प्रेमिका ने फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। वहीं जब प्रेमिका की मौत की खबर मिली, तो प्रेमी ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों ही मामलों में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के रविदास नगर की रहने वाली 23 वर्षीय काजल कोडवाल पीएससी की तैयारी कर रही थी। बताया गया है कि देवेंद्र क्षीरसागर से काजल प्रेम करती थी। दोनों का पिछले एक साल से प्रेम संबंध चल रहे थे। इस बात की जानकारी दोनों के घरवालों को भी थी। मामला विगत रात्रि का का है। काजल और देवेंद्र  के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। 

इस विवाद के चलते काजल ने घर में ही फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी। घरवालों ने जब उसका शव कमरे में देखा, तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उधर जब काजल की मौत की खबर देवेंद्र को लगी, तो वह इस गम को बर्दाश्त नहीं कर सका। बताया गया है कि प्रेमिका की मौत की खबर मिलने के बाद उसने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। 

प्रेमी का शव अगले दिन रेलवे ट्रेक पर मिला। पुलिस ने प्रेमी की लाश को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने लड़का और लड़की दोनों के परिजनों के बयान लिए हैं। पुलिस का कहना है कि परिजनों द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER