Crime / बॉयफ्रेंड ने कि प्यार में बेवफाई, तो गर्लफ्रेंड ने तलवार से प्रेमी को बीच सड़क पर उतारा मौत के घाट

Zoom News : Jan 12, 2021, 05:34 PM
आंध्र प्रदेश राज्य से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जहाँ एक प्रेमिका को अपने प्रेमी के प्यार में बेवफाई का सामना करना पड़ा। इसके बाद, उसने जो किया उसे देखकर हर किसी का गुस्सा कांप गया। यहां तक ​​कि जिसने भी देखा, उसने कहा कि यह केवल काल्पनिक कहानियों में होता है। वास्तव में, यह मामला आंध्र प्रदेश राज्य के पश्चिम गोदावरी के कोवूर से संबंधित है, जहाँ लड़की ने जनता और निर्दोष की हत्या के बीच सड़क पर तलवार से प्रेमी की हत्या कर दी। सड़क पर हुआ। लोग शाम को अपने कार्यालयों से वापस आते हैं, इसलिए सड़क पर बहुत भीड़ थी।

तभी एक लड़की ने बाइक से आ रहे एक प्रेमी को तलवार से काट डाला। सूत्रों के अनुसार, उस समय लड़की को तलवार पकड़े और फोन पर बात करते देखा गया था।

प्रेमी की हत्या के बाद वह घटनास्थल से नहीं भाग पाई। बल्कि पुलिस के आते ही उसने सभी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। मृतक की पहचान 22 वर्षीय टाटाजी नायडू के रूप में हुई है। वह थडेपल्लीगुडेम का निवासी है। जबकि लड़की पावनी मलकापल्ली गांव की 21 साल की है।

पश्चिम गोदावरी के एसपी नारायण नाइक ने बताया कि लड़की और लड़का दोनों ही इंटरमीडिएट स्कूल के दिनों से रिश्ते में थे और वे भी लिव इन में थे। हाल ही में लड़के ने लड़की की अनदेखी शुरू कर दी और उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं था।

उन्होंने आगे कहा कि वह लड़की को पैसे के लिए भी परेशान कर रहे थे। इससे तंग आकर लड़की ने इसे खत्म करने का फैसला किया और घटना को अंजाम दिया। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। इसके साथ ही महिला को हिरासत में ले लिया गया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER