बॉलीवुड / आलिया भट्ट को 'ब्रह्मास्त्र' से जुड़े इस सवाल पर क्यों आया गुस्सा?

Zoom News : Sep 07, 2022, 09:42 PM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है लेकिन फिल्म लगातार विरोधों और बायकॉट का सामना भी कर रही है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं लेकिन बावजूद इसके वह फिल्म का प्रमोशन करने में जी जान लगाती दिखाई पड़ रही हैं। हाल ही में जब फिल्म को लेकर एक चुभने वाला सवाल किया तो वह भड़क गईं।

कौन सा क्लाइमेट? सर्दी-गर्मी जैसा नहीं है

आलिया भट्ट से एक प्रमोशन इवेंट में पत्रकार ने चल रहे विरोध के चलते ये पूछ लिया था कि क्या यह फिल्म को रिलीज करने का सही समय है? एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि फिल्म उस क्लाइमेट में रिलीज हो रही है जब कोई भी फिल्म हिट नहीं हो रही है। सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने कहा, 'कौन सा क्लाइमेट? सर्दी-गर्मी जैसा कुछ नहीं है।'

आलिया भट्ट ने लगा दी पत्रकार की क्लास

आलिया भट्ट ने बायकॉट जैसी चीजों को दरकिनार करते हुए कहा, 'ये बहुत सुंदर क्लाइमेट है किसी भी फिल्म को रिलीज करने का। इस वक्त हमें सेहतमंद और सुरक्षित रहने की जरूरत है। हमें लाइफ में जो कुछ भी मिला है उसका शुक्रगुजार होना चाहिए।' आलिया भट्ट ने पत्रकार के सवाल पर उसी की क्लास लगा दी।

उज्जैन में हुआ था रणबीर-आलिया का विरोध

आलिया भट्ट ने कहा, 'ऐसा कुछ भी मत बोलो आप। सब कुछ अच्छा और पॉजिटिव है। हम बहुत खुश हैं कि थिएटर्स वापस खुल गए हैं, वापस फिल्में थिएटर्स में रिलीज होने लगी हैं।' बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट को महाकालेश्वर के दर्शन करने से रोक दिया गया था जिसके बाद अयान मुखर्जी काफी ज्यादा निराश नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER