रांची / भाई ने अपने ही बहन को पत्थर से कूच कर मार डाला, फिर बैठा रहा शव के पास

Zoom News : Mar 26, 2021, 07:31 AM
रांची के लालपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाला मामले सामने आया है। यहां एक विक्षिप्त भाई ने अपने ही बहन को पत्थर से कूच कर मार डाला। हत्या की खबर सुनते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी। वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। 

लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मैनी देवी नाम की महिला की उसके ही भाई सुशील करकेट्टा ने पत्थर से कूच कर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी सुशील अपनी बहन के शव के पास ही बैठा रहा। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची लालपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है, वहीं हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उधर, रांची के सुखदेव नगर इलाके में रहने वाले 59 साल के एक शख्स सुनील प्रसाद गुप्ता ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यहां पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें बढ़ते कर्ज और एक सीआईडी सिपाही द्वारा उनकी जमीन हड़पने की बात लिखी हुई थी। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है। वहीं मामले की जांच भी शुरू हो गई है। आस पास के लोगों का कहना था कि मृतक के पास कोई नौकरी नहीं थी, और उसने काफी कर्ज भी ले रखा था। ऐसे में पैसे मांगने वाले लोग बार बार आकर उसे बेइज्जत कर रहे थे। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER