Renault Discount / ट्राइबर पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 50,000 रुपये से ज्यादा की बचत

Zoom News : Jul 20, 2022, 04:37 PM
Renault Triber Getting Heavy Discount: अगर आप Renault Triber खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए ये जबरदस्त मौका साबित हो सकता है. दरअसल ट्राइबर पहले से ही भारत की सबसे सस्ती एमपीवी है और अब कंपनी इस पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है. अगर आप इस डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते हैं  तो हम आपके लिए इसकी पूरी जानकारी लेकर आए हैं.

कितना है डिस्काउंट 

अगर बात करें डिस्काउंट की तो Renault Triber पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें ग्राहकों को 44,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट दिया जा रहा है, इसके साथ ही आपको स्क्रेपेज प्रोग्राम के तहत 10,000 रुपये का एक्स्ट्रा बेनिफिट दिया जा रहा है. कुल मिलाकर ये 54,000 रुपये का डिस्काउंट हो जाता है. बता दें कि ग्राहक टर्म एंड कंडीशंस के साथ इस धाकड़ एमपीवी को 5,999 रुपये की ईएमआई पर घर ले जा सकते हैं. इस एमपीवी  की शुरुआती कीमत 5,91,800 (एक्स-शोरूम,दिल्ली) है.  

स्पेसिफिकेशन्स 

कीमत की बात करें तो भारत में मिलने वाले ट्राइबर में आपको 1.0-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया जाता है. यह इंजन 6250 rpm पर 72 PS का पावर और 3500 rpm पर 96 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. रेनॉ ट्राइबर में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट और पेडेस्ट्रियन प्रोटेक्शन जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड यानी सभी वेरियंट में हैं. टॉप वेरियंट्स में 2 और एयरबैग्स यानी कुल 4 एयरबैग्स दिए जाते हैं. आपको बता दें कि ये बेहद ही स्टाइलिश एमपीवी है जो एसयूवी जैसा डिजाइन ऑफर करती है. इसमें स्पेस की किसी भी तरह की कमी नहीं है. इतना ही नहीं सेफ्टी के मामले में भी ये एमपीवी काफी आगे है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. अगर आप अपने परिवार के साथ इस एसयूवी में सफर करते हैं तो आपको लंबे सफर के दौरान भी बेहतरीन कम्फर्ट मिलता है. ये कम्फर्ट इतना ज्यादा होता है कि इस बजट रेंज में इसका होना एक बड़ी बात है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER