क्रिकेट / डब्ल्यूटीसी फाइनल के पांचवें दिन गलत जर्सी पहनकर मैदान में उतरे बुमराह, दौड़कर बदलने गए

Zoom News : Jun 23, 2021, 09:15 AM
क्रिकेट डेस्क: भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच चल रहे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल के पांचवें दिन मंगलवार को फिर से खेल शुरू हुआ। हल्की बूंदाबांदी ने खेल शुरू होने में एक घंटे की देरी की लेकिन एक दिन के अंतराल के बाद क्रिकेट फिर से शुरू होने के लिए चीजें जल्द ही साफ हो गईं। भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह तीसरे दिन ज्यादा खास नहीं कर पाए थे और उनकी गेंदें भी स्विंग नहीं हो रहीं थी। पाचवें दिन मैदान पर उतरते समय वह अनजाने में गलत जर्सी पहनकर आ गए। इस मैच के लिए अलग जर्सी है लेकिन वह रेगुलर जर्सी में गेंदबाजी करते दिखे।

पांचवें दिन उन्होंने भारत के लिए गेंदबाजी की शुरुआत की और तीन छोटी लंबी गेंदों के बाद बल्लेबाज को परेशान करने के लिए जल्द ही अपनी लंबाई में सुधार किया। हालांकि, तब भी वह चर्चा में थे और इस बार इसकी वजह कुछ और थी। बुमराह को जर्सी के सेंटर में मेंशन मुख्य प्रायोजक के साथ भारत की नियमित टेस्ट जर्सी पहने गेंदबाजी करते देखा गया।

उन्होंने दिन का पूरा पहला ओवर गलत जर्सी के साथ फेंका और ओवरों के बीच ड्रेसिंग रूम में इसे बदलने के लिए दौड़ पड़े। दिन के अपने दूसरे ओवर के लिए बुमराह सही जर्सी के साथ वापस आए और अपना स्पैल जारी रखा।

आईसीसी के किसी भी आयोजन के लिए जर्सी के बीच में देश का नाम लिखा होता है, प्रायोजक का नहीं। प्रायोजकों का उल्लेख कॉलर पर किया जा सकता है सेंटर में नहीं। इससे पहले सीमित ओवरों के विश्व कप में ऐसा देखा जा चुका है। हालाँकि टेस्ट प्रारूप में ICC फाइनल पहली बार हो रहा है और जसप्रीत बुमराह निश्चित रूप से भ्रमित हो गए होंगे, इसलिए उन्होंने गलती की। पांचवें दिन का खेल भी बारिश के बाद देरी से ही शुरू हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER