क्रिकेट / बुमराह ने पत्नी संजना के साथ स्टेडियम में देखा यूरो 2020 का सेमीफाइनल, शेयर की तस्वीर

Zoom News : Jul 08, 2021, 02:57 PM
नई दिल्ली: भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पत्नी संजना गणेशन के साथ मंगलवार को यूरो कप का मैच देखा। मंगलवार को स्पेन और इटली के बीच यूरो कप का सेमीफाइनल देखने के लिए दोनों वेंब्ले स्टेडियम पहुंचे। संजना गणेशन ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों  वेंब्ले स्टेडियम में नजर आ रहे है। दोनो की तस्वीर बेहद खूबसूरत लग रही है। स्पेन और इटली के बीच मंगलवार को रोमांचक मैच देखने के मिला। अतिरिक्त समय के बावजूद मैच 1-1 पर खत्म हुआ। इसके बाद पेनल्टी शूटआउट में इटली ने स्पेन के खिलाफ सेमीफाइनल में 4-2 से जीत हासिल की और फाइनल में पहुंची।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद विराट कोहली और उनकी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले 20 दिन का ब्रेक मिला है। कई भारतीय खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नी भी इस दौरे में साथ गई हैं। बुमराह भी अपनी पत्नी के साथ इंग्लैंड आए हैं। संजना बुमराह और संजना गणेशन मंगलवार को लंदन गए और यूरो कप के मैच का स्टेडियम में आनंद लिया। पिछले महीने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी वेंब्ले स्टेडियम गए थे। वहां उन्होंने भी यूरो 2020 का मैच देखा था। गौरतलब है कि संजना स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर हैं।

गौरतलब है कि भारत 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जसप्रीत बुमराह भी भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में थे। लेकिव डब्ल्यूटीसी फाइनल में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से निराश किया था। उनकी गेंदबाजी में वैसी धार नहीं दिखी, जिसके लिए वो जाने जाते हैं। डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत को कीवी टीम से हार मिली थी। कीवी टीम ने भारत को 8 विकेट से हराकर  डब्ल्यूटीसी खिताब पर कब्जा किया। इसी के साथ न्यूजीलैंड डब्ल्यूटीसी का पहला एडिशन जीतने वाली टीम बन गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER