Swati Maliwal Case / घटना के समय का CCTV फुटेज गायब, सबूतों को नष्ट करने की हुई कोशिश- दिल्ली पुलिस का खुलासा

Vikrant Shekhawat : May 19, 2024, 08:50 AM
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि घटना के समय का सीसीटीवी फुटेज गायब है। पुलिस द्वारा जब्त किए गए सीसीटीवी फुटेज में घटना के दौरान का सीसीटीवी ब्लैंक शो हो रहा है। वहीं दिल्ली पुलिस ने आशंका जताई है कि सीसीटीवी से छेड़छाड़ की गई है। इसके साथ ही सीएम हाउस में सबूतों को नष्ट करने की कोशिश भी की गई है। बता दें कि स्वाति मालीवाल ने भी सीएम आवास के अंदर के वीडियो को एडिट करने और सीसीटीवी फुटेज को गायब करने के आरोप लगाए थे। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसे लेकर एक पोस्ट भी किया था।

मालीवाल ने भी लगाए वीडियो एडिट करने के आरोप

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाते हुए एक्स पर लिखा है कि "पहले मुझे बेरहमी से बिभव ने पीटा, थप्पड़ और लातें मारी। जब मैंने खुद को छुड़ा कर 112 कॉल किया, तो बाहर जाके सिक्योरिटी बुलायी और वीडियो बनाने लगा। मैं सिक्योरिटी को चीख-चीख के बता रही थी कि मुझे बहुत बेरहमी से बिभव ने पीटा है। वो पूरा लंबा हिस्सा वीडियो का एडिट कर दिया गया। सिर्फ 50 सेकंड रिलीज किए गये। जब मैं सिक्योरिटी वालों को समझा-समझा के खीज चुकी थी। अब फोन फॉर्मेट करके पूरी वीडियो डिलीट कर दी? CCTV की फुटेज भी गायब! साजिश की भी हद्द है!"

अब तक दो वीडियो आए सामने

बता दें कि स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद से घटना के दिन की दो वीडियो सामने आ चुकी हैं। पहली वीडियो में जहां सीएम आवास के अंदर स्वाति मालीवाल और सुरक्षाकर्मियों के बीच हो रहे विवाद की फुटेज थी, तो वहीं दूसरी वीडियो में सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी फुटेज की वीडियो थी। इसमें स्वाति मालीवाल को सुरक्षाकर्मी बाहर निकालते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में 13 मई की घटना और बाद के वीडियो को दिखाते हुए दोनों की तुलना की गई। इसके साथ ही कहा गया कि घटना वाले दिन स्वाति मालीवाल कहीं से भी चोटिल नहीं दिख रही हैं और ना ही उनके कपड़े फटे हैं, जबकि बाद के वीडियो में स्वाति मालीवाल नौटंकी कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER