नई दिल्ली / चिदंबरम के साथ आईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, कहा- सच बोलते हैं चिदंबरम, इसलिए पीछे पड़ी सरकार

NavBharat Times : Aug 21, 2019, 10:13 AM
नई दिल्ली. INX मीडिया करप्शन केस में फंसे कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी उनके समर्थन खुलकर खड़ी हो गई है। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने चिदंबरम को देश का सेवक और सम्मानित सांसद बताते हुए केंद्र सरकार पर जबर्दस्त हमला बोला। प्रियंका ने सुबह ट्वीट कर कहा कि पार्टी चिदंबरम के साथ हर वक्त खड़ी है और नतीजों की परवाह किए वह बिना सचाई के साथ खड़ी रहेगी। 

प्रियंका ने ट्वीट में लिखा, 'बहुत योग्य और सम्मानित राज्यसभा सदस्य पी. चिदंबरम जी ने दशकों तक देश की सेवा की है जिनमें वित्त मंत्री और गृह मंत्री के रूप में की गई उनकी सेवा भी शामिल है। वह बेहिचक सत्ता की हकीकत बयां करते हैं और इस सरकार की असफलताएं उजागर करते रहते हैं, लेकिन कायर सचाई से असहज हो जाते हैं, इसलिए शर्मनाक तरीके से उनका पीछा किया जा रहा है। हम उनके साथ खड़े हैं और सचाई के लिए लड़ते रहेंगे, चाहे नतीजे जो भी हों।' 

गौरतलब है कि दिल्ली हाई कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया केस में फंसे चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका मंगलवार कोखारिज कर दी। चिदंबरम ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया, लेकिन उसने तुरंत सुनवाई से इनकार कर दिया। उसके बाद कल शाम सीबीआई और ईडी की टीमें बारी-बारी से उनके आवास पर पहुंचीं, लेकिन चिदंबरम हाथ नहीं आए। अब सारा दारोमदार सुप्रीम कोर्ट में आज होने वाली सुनवाई पर टिका है। अगर सुप्रीम कोर्ट ने भी उनकी अग्रिम जमानत याचिका मंजूर नहीं की तो उनकी गिरफ्तारी तय है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER