Lockdown / उत्तराखंड में एक हफ्ते और बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, जानें क्या खुला और क्या रहेगा बंद

Zoom News : Jul 27, 2021, 07:01 AM
देहरादून: उत्तराखंड में सरकार ने कोविड कर्फ्यू (Uttarakhand Covid Curfew) एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया। जिसके बाद प्रदेश में कोविड कर्फ्यू मंगलवार यानी 27 जुलाई सुबह 6 बजे से 3 अगस्त तक लागू रहेगा। उत्तराखंड में नाइट कर्फ्यू को गंभीरता से पालन किया जाएगा। हालांकि, सरकार ने इस बार कुछ और छूट दी हैं। 


100 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे सरकारी और गैर सरकारी कार्यालय 

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बताया कि स्पा, सैलून और ट्रेनिंग संस्थानों को खोलने का निर्णय लिया गया है। सरकारी और गैर सरकारी कार्यालय अब चाहें तो 100% उपस्थिति के साथ खोल सकते हैं। बता दें कि सरकार ने सोमवार सुबह ही सरकारी कार्यालयों को 100 फीसदी क्षमता के साथ खोलने का फैसला लिया गया था। वहीं, देर शाम एसओपी भी जारी कर दी गई।  

राजनीतिक कार्यक्रमों का हो सकेगा आयोजन 

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बताया कि जिन सामाजिक, राजनीतिक और अन्य विभिन्न प्रकार की गतिविधियों पर रोक लगाई गई थी। अब सक्षम अधिकारी की अनुमति पर उनका आयोजन किया जा सकता है। बाकी तमाम निर्देश व फैसले पूर्वक जारी रहेंगे। आपको बता दें पिछले हफ्ते मॉल मल्टीप्लेक्स खोलने का फैसला सरकार ने लिया था।


उत्तराखंड कोरोना अपडेट

सोमवार को प्रदेश में 54 नए कोरोना केस सामने आए हैं। जबकि 50 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इस दौरान कोरोना संक्रमित किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है। प्रदेश में संक्रमण दर 0.21 फीसद रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER