क्रिकेट / क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने रिद्धि पन्नू से रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

Zoom News : Nov 30, 2021, 10:34 AM
क्रिकेट: टीम इंडिया के क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने रिद्धि पन्नू के साथ सात फेरे ले लिए हैं। राहुल और रिद्धि की शादी में टीम इंडिया के क्रिकेटर नीतीश राणा और ऋषभ पंत भी पहुंचे। नीतीश राणा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। दोनों ने इसी साल 3 फरवरी को सगाई की थी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए राहुल ने अपनी बैटिंग और बॉलिंग से लोगों को काफी प्रभावित किया है। 28 साल के राहुल तेवतिया हरियाणा से हैं।

टी20 मैचों में उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है। राहुल एक बार टीम इंडिया में खेलने के लिए सिलेक्ट हो चुके हैं, लेकिन फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाने की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा था। राहुल ने अभी तक कुल 87 टी20 मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 7.42 के इकॉनमी रेट से रन खर्चकर कुल 54 विकेट लिए हैं, जबकि 142.33 के शानदार स्ट्राइक रेट और 27.20 की औसत से 1170 रन बनाए हैं।

आईपीएल 2020 में राहुल ने जिस तरह से पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को हारे हुए मैच में जीत दिलाई थी, वह फैन्स के मन में अभी भी ताजा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ 224  रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम मुश्किल में नजर आ रही थी। उस मैच में तेवतिया ने 31 गेंद पर 53 रनों की पारी खेली थी और सात छक्के लगाए थे, जिसमें से एक पांच छक्के तो उन्होंने शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में ठोक डाले थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER