राजस्थान / दाऊद इब्राहिम की ड्रग्स की फैक्ट्री चलाने वाला दानिश चिकना राजस्थान में हुआ गिरफ्तार

Zoom News : Apr 02, 2021, 08:54 PM
कोटा: राजस्थान में कोटा पुलिस (Kota Police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है. कोटा पुलिस ने नार्कोटिक्स विभाग की सूचना पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गिरोह से जुड़े बड़े गुर्गे दानिश चिकना उर्फ चिकना फैंटम (Chikna Phantom) को गिरफ्तार किया है. आरोपी दानिश मुंबई के डोंगरी इलाके से फरार हुआ था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोटा पुलिस को दानिश के कोटा में होने का इनपुट दिया. जिसके बाद कोटा पुलिस ने दाऊद गिरोह के दानिश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

जानकारी के अनुसार मुंबई के डोंगरी इलाके में रहने वाला इनामी बदमाश हिस्ट्रीशीटर दानिश चिकना (Danish Chikna) उर्फ दानिश फैंटम है, जिस पर मुंबई में छह अलग-अलग हत्या के मुकदमे दर्ज हैं. वह काफी शातिर होने के साथ-साथ दाऊद इब्राहिम गैंग (Dawood Ibrahim) का एक खास गुर्गा है.

वह लंबे समय से फरार चल रहा था और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी उसकी तलाश में था. क्योंकि दानिश बड़े स्तर पर नशीले पदार्थों का नेटवर्क संचालित करता था और मुंबई में भी वह इसे सप्लाई करने के काम में जुड़ा हुआ था. उसके पास एक बड़ी गैंग भी कार्यरत थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उसके कोटा से होकर गुजरने की सूचना पुलिस को दी.

इस मामले में कोटा पुलिस अलर्ट (Kota News) हो गई और हाईवे पर नाकाबंदी करते हुए एक वाहन को रुकवाया. जिसमें बड़ी मात्रा में चरस मिली है, साथ ही आरोपी दानिश चिकना भी उसमें सवार था. ऐसे में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि आरोपी मुंबई से काफी लंबे समय से फरार था और मुंबई पुलिस भी उसकी तलाश में लंबे समय से लगी हुई थी. ऐसे में अब उसे कोटा से मुंबई पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर ले जा सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER