Jharkhand / डॉक्टर का घर में मिला शव, पत्नी ने कहा आर्थिक तंगी की वजह से हो गयी मौत

Zoom News : Oct 09, 2020, 06:50 AM
झारखंड के गोड्डा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गोड्डा जेल में तैनात डॉक्टर अपने सरकारी आवास में मृत पाए गए। उसका सड़ा हुआ शव गोड्डा ब्लॉक के सरकारी क्वार्टर से बरामद किया गया है। घटना का खुलासा तब हुआ जब कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

मृत डॉक्टर की पहचान विजय कृष्ण श्रीवास्तव के रूप में हुई है। पड़ोसियों को कई दिनों से विजय कृष्ण श्रीवास्तव के क्वार्टर से बदबू आ रही थी। इसकी सूचना दिए जाने के बाद गोड्डा पुलिस क्वार्टर में पहुंची और खिड़की से झांक कर देखा तो डॉक्टर विजय श्रीवास्तव का शव दिखाई दिया। 

इसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर क्वार्टर में घुस गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जब उनकी पत्नी सुजाता श्रीवास्तव को घटना की जानकारी दी गई, तो उन्हें बिहार के पंजवारा से बुलाया गया और उनकी उपस्थिति में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। नगर थाना प्रभारी अशोक सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं, पत्नी सुजाता श्रीवास्तव ने कहा कि डॉ. विजय कृष्ण श्रीवास्तव को कई महीनों से वेतन नहीं मिला था। पैसे की कमी के कारण आए दिन पारिवारिक झगड़े हो रहे थे। मैंने पंजवारा, बिहार में एक नर्स के रूप में काम करना शुरू किया। आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो गई थी कि बच्चे के लिए दूध के पैसे नहीं थे। इन सभी कारणों से डॉक्टर तनाव में थे। उनकी पत्नी सुजाता के अनुसार, उनकी मृत्यु पैसे के तनाव के कारण हुई। हालांकि, मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही संभव होगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER