IND vs SA / अफ्रीका से बदला लेने के लिए धवन चलेंगे तगड़ी चाल, इस घातक गेंदबाज की कराएंगे एंट्री

Zoom News : Oct 07, 2022, 06:01 PM
India vs South Africa 2nd ODI: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 09 अक्टूबर को खेला जाएगा. ये मैच जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स रांची में खेला जाना है. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी. 06 अक्टूबर को खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस मैच में एक घातक गेंदबाज को मौका मिलना लगभग तय लग रहा है. 

धवन कराएंगे इस खिलाड़ी की एंट्री 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में भारतीय गेंदबाजी पूरी तरह कमजोर साबित हुई थी. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने जमकर रन खर्च किए थे, जिसके चलते साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में ही 249 रन बना दिए थे. भारतीय गेंदबाजों के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में दीपक चाहर (Deepak Chahar) की एंट्री हो सकती है. दीपक चाहर (Deepak Chahar) को सीरीज के पहले मैच में आराम दिया गया था. 

टी20 सीरीज में भी की किफायती गेंदबाजी 

दीपक चाहर (Deepak Chahar) इस वनडे सीरीज से पहले टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा थे. इस सीरीज में उन्होंने काफी किफायती गेंदबाजी की थी, ऐसे में दूसरे वनडे में उन्हें मौका मिल सकता है. आपको बता दें कि दीपक चाहर को टी20 वर्ल्ड कप के रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया है. उन्हें चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह भारत की 15 सदस्यीय टीम में भी जगह मिल सकती है. दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने एशिया कप 2022 से पहले ही चोट से ठीक होकर टीम इंडिया में वापसी की थी. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक वनडे और टी20 मैच खेले हैं. वह टीम इंडिया के लिए 9 वनडे और 24 टी20 मैच खेल चुके हैं. दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने  वनडे में 6.01 की इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए 15 विकेट हासिल किए हैं, वहीं टी20 में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 8.17 की इकॉनमी से 29 विकेट अपने नाम किए हैं, ऐसे में दीपक चाहर (Deepak Chahar) अगले मैच में खेलते दिखाई दे सकते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER