IND vs WI / टीम इंडिया के सबसे 'लकी' खिलाड़ी को ही बैठना पड़ रहा है बाहर

Zoom News : Aug 04, 2022, 09:58 PM
IND vs WI | हर एक टीम में एक लकी चार्म होता है और वो लकी चार्म इस समय टीम इंडिया के लिए दीपक हुड्डा हैं, लेकिन उनकी बदकिस्मती कि उनको मौका ही नहीं मिल पा रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपक हुड्डा के टीम में रहते हुए टीम कभी हारी नहीं है। ऐसा एक या दो बार नहीं, बल्कि एक दर्जन इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया के साथ हो चुका है, लेकिन उनको फिर भी टीम से बाहर रहना पड़ रहा है। 

दाएं हाथ के बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने 5 वनडे और 7 टी20 इंटरनेशनल मैच अब तक भारत के लिए खेले हैं, लेकिन एक भी मैच टीम हारी नहीं है। यहां तक कि उनका रिकॉर्ड भी शानदार है। वे टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक भी जड़ने में सफल हुए हैं और कुछ मैचों में अच्छे स्कोर भी बनाए हैं। कभी-कभार उन्होंने गेंदबाजी की जिम्मेदारी भी संभाली है और टीम के लिए उस क्षेत्र में भी उपयोगी साबित हुए हैं। 

दीपक हुड्डा ने इसी साल फरवरी में ODI क्रिकेट में डेब्यू किया था। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलने उतरे थे। उसके बाद से वे पांच मैच वनडे क्रिकेट में और 7 मैच टी20 क्रिकेट में खेल चुके हैं, लेकिन एक भी मैच उनके प्लेइंग इलेवन में रहते भारत हारा नहीं है। हालांकि, मौजूदा समय में प्लेइंग इलेवन कॉम्बिनेशन के कारण उनको मौका नहीं मिल पा रहा है और वे प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER