Bhabi Ji Ghar Par Hai / दीपेश भान की प्रेयर मीट, फूट-फूटकर रोईं ‘अंगूरी भाभी’

Zoom News : Jul 25, 2022, 11:02 PM
Bhabi Ji Ghar Par Hai | ‘भाबी जी घर पर हैं‘ में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान की अचानक मौत से हर कोई सदमे में है। उनके परिवार, दोस्तों और साथ काम करने वाले एक्टर्स के लिए इस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। 41 साल के दीपेश क्रिकेट खेलते वक्त गिर पड़े थे। ब्रेन हैमरेज से उनकी जान चली गई। सोमवार को शाम पांच बजे दीपेश भान की प्रेयर मीट रखी गई। इस दौरान ‘भाबी जी घर पर हैं‘ के कलाकार पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। शो में अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे ने एक दिन पहले ही उनके साथ शूटिंग की थी। प्रेयर मीट में शुभांगी खुद को संभाल नहीं पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं।

टीवी एक्टर्स पहुंचे श्रद्धांजलि देने

शुभांगी के अलावा प्रेयर मीट में रोहिताश्व गौर, वैभव माथुर, कीकू शारदा, विदिशा श्रीवास्तव और निर्मल सोनी सहित दूसरे टीवी कलाकार पहुंचे। कीकू शारदा ने दीपेश के साथ टीवी शो ‘एफआईआर‘ में काम किया था। विरल भयानी ने शुभांगी का वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपेश के को-एक्टर्स उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते दिखे। 

फुल बॉडी का कराया था चेकअप

बता दें कि 23 जुलाई को दीपेश भान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। दीपेश भान को लेकर ये भी जानकारी सामने आई कि उन्होंने 10 दिन पहले ही फुल बॉडी चेकअप कराया था। उनकी रिपोर्ट चिंतानजनक नहीं थी। वह अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत करते थे। सोशल मीडिया पेज पर दीपेश ने वर्कआउट करते हुए कई वीडियो शेयर किए। 

दीपेश अपने पीछे पत्नी और 18 महीने के बच्चे को पीछे छोड़ गए। तीन साल पहले ही उन्होंने शादी की थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER