बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण ने बोल्डनेस से बढ़ाया पारा, हॉटनेस से ढाया कहर, देखें तस्वीरें

Zoom News : Mar 10, 2022, 09:57 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) का नाम उन सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपनी मेहनत से अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग और सिनेमा में बड़ा नाम बनाया है। दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। इस बीच दीपिका ने अपने कुछ फोटोशूट्स शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है।

दीपिका का फोटोशूट

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। दीपिका के ये फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाए गए हैं। इन फोटोज में दीपिका के अलग अलग अंदाज नजर आ रहे हैं और फैन्स को सभी काफी पसंद आ रहे हैं। दीपिका इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। दीपिका के इन फोटोज पर फैन्स के साथ ही कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है।

दीपिका का इंस्टा स्वैग

बता दें कि दीपिका पादुकोण के फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। दीपिका कभी देसी तो कभी बोल्ड अवतार में अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं गहराइयां के वक्त से दीपिका सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव हो गई हैं। दीपिका ने कुछ वक्त पहले अपने सभी इंस्टा पोस्ट्स आर्काइव कर दिए थे। ऐसे में अभी तक उनके इंस्टा पर 181 पोस्ट हैं और 65 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं दीपिका खुद 167 लोगों को फॉलो करती हैं।

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था, किसी ने फिल्म को खूब पसंद किया था, तो किसी ने फिल्म को सिरे से नकार दिया था।  बात दीपिका पादुकोण के अकमिंग फिल्मों की करें तो उनके खाते में प्रभास संग प्रोजेक्ट के, ऋतिक रोशन संग फाइटर, अमिताभ बच्चन संग द इंटर्न, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम संग पठान है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के पास महाभारत और एक हॉलीवुड फिल्म भी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER