Bollywood / दीपिका ने बताया उनकी फैमिली से कैसे अलग हैं रणवीर,बोलीं-हम सेंसिटिव है

Zoom News : Feb 10, 2022, 04:14 PM
Bollywood | दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के चहेते कपल हैं। दोनों जब भी साथ में होते हैं तो बेस्ट कपल वाले वाइब्स देते हैं। रणवीर हर जगह एनर्जी से लबरेज दिखते हैं। जबकि दीपिका का परिवार थोड़ा शांत और गंभीर सा है। दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणवीर उनके परिवार से अलग किस तरह से हैं। दीपिका पादुकोण ने यह भी बताया का उनके पति अपनी फीलिंग्स का इजहार खुलकर करते हैं जबकि वह ऐसा नहीं कर पातीं। दीपिका ने रणवीर को वे फिल्में भी बताईं जो उन्हें पसंद हैं। 

फील करती हूं, एक्सप्रेस नहीं कर पाती

दीपिका पादुकोण बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। उनकी मां उजाला हाउसवाइफ हैं। बहन अनीषा गोल्फर हैं। इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने रणवीर के नेचर के बारे में बात की। उन्होंने बताया, मुझे लगता है कि उनमें मेरे लिए एक चीयरलीडर है इस वजह से ही मैं बोल्ड चॉइस की तरफ जा पाती हूं। मैं भी उनके लिए ऐसा फील करती हूं पर एक्सप्रेस नहीं कर पाती। वह ऐसे हैं कि फील करते हैं और इजहार भी करते हैं। वह जताते भी हैं, उन्हें हग करना और किस करना पसंद है। 

बताईं पसंदीदा फिल्में

मैं और मेरा परिवार बहुत अलग है। हम फील बहुत करते हैं, हम बहुत सेंसिटिव और इमोशनल लोग हैं लेकिन हमें अक्सर बताने और जताने में मुश्किल होती है। दीपिका ने रणवीर की पसंदीदा फिल्में भी बताईं। उन्होंने कहा, बैंड बाजा बारात। मैंने लूटेरा, गली बॉय और दूसरी फिल्में भी देखी हैं। हमने तीन फिल्मों में साथ काम किया है लेकिन उस फिल्म में एक मासूमियत और अल्हड़पन है जो बाकी फिल्मों को पीछे छोड़ देती है। गली बॉय को ऑल-टाइम फेवरिट परफॉर्मेंस कह सकती हूं पर अभी पूछा जाए तो बैंड बाजा बारात।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER