मनोरंजन / दीपिका-रणवीर ने शादी की पहली सालगिरह पर किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, शेयर की फोटो

AMAR UJALA : Nov 14, 2019, 02:36 PM

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज ही के दिन इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी। अपनी शादी के एक साल पूरे होने पर दीपिका और रणवीर तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे। मंदिर से इस कपल की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इस मौके पर दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी। मंगलसूत्र और सिंदूर लगाए दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं रणवीर सिंह ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने नजर आए। साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ है। मंदिर में दर्शन करने के बाद दीप-वीर ने मीडिया को पोज दिए। साथ ही अपने फैंस से भी मिले। दीपिका और रणवीर ने पहले से ही तिरुपति जाने का प्लान बना लिया था।

रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका-रणवीर 14 नवंबर को तिरुपति और पद्मावति के दर्शन करने के बाद 15 नवंबर को परिवार के साथ ही स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के लिए अमृतसर रवाना हो जाएंगे। वहीं 15 तारीख को ही मुंबई वापस आ जाएंगे। बता दें कि शादी के पहले दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था। 

इटली में शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्शन दिया था। गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के चार्मिंग कपल्स में से एक गिने जाते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जाहिर करते रहते हैं। वहीं कई बार एक दूसरे की टांग खिचाईं करते भी दोनों नजर आते हैं।

साल 2013 में भंसाली ने 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म में दोनों को बतौर लीड एक्टर लिया था। यही वह फिल्म थी जहां से दोनों की मोहब्बत की शुरुआत हुई थी । इस फिल्म के क्रू मेंबर ने बताया था- 'हमें ऐसा लगता था कि दोनों के बीच कुछ तो है। यह बात फिल्म के गाने अंग लगा ले रे' गाने की शूटिंग के दौरान कंफर्म हुई।'