बॉलीवुड / मजदूरों संग काम करते दिखे धर्मेंद्र, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Feb 26, 2021, 02:18 PM
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस कुछ लोगों के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वह उन लोगों के साथ काफी मजाकिया मूड में नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर लग रहा है धर्मेंद्र किसी मशीन को ठीक करवा रहे हैं। वह एक पेड़ के नीचे कुर्सी पर बैठे हुए दिख रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र लिखते हैं कि फार्म पर काम करते हुए हम इस तरह एंजॉय कर रहे हैं। दयालु बनिए और इंसानियत दिखाइए. बिला मजहब ओ मिलात हो जाओ। कोई छोटा नहीं, कोई बड़ा नहीं। ये दुनिया बड़ी खूबसूरत हो जाएगी दोस्तों। सभी को ढेर सारा प्यार। वीडियो में धर्मेंद्र मस्ती के मूड में लग रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेंद्र फिलहाल फिल्मों से दूर चल रहे हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वालों कलाकारों में से एक हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और उनके लिए खास तस्वीरें-वीडियो भी साझा करते रहते हैं। धर्मेंद्र की यही सबसे बड़ी खूबी है जो उन्हें और से कुछ अलग बनाती है। वह सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी बात रखते हैं।

बता दें कि धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है। धर्मेंद्र 84 साल की उम्र में भी स्वस्थ और बहुत फिट हैं। उनकी फिटनेस दूसरों के लिए काफी प्रेरणादायक है। वह इस समय पंजाब में अपने फार्म हाउस में है क्योंकि उन्हें नेचर से बहुत लगाव है इस बारें वो कई बार जिक्र कर चुके हैं।  धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं। लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है। वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्महाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं। धर्मेंद्र ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाय, भैंस चराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER