बॉलीवुड / धर्मेन्द्र ने शेयर किया फार्महाउस का वीडियो, लता मंगेशकर ने भेजा है उन्हें नायाब तोहफा

NavBharat Times : Jun 22, 2020, 05:19 PM
बॉलिवुड ऐक्टर धर्मेन्द्र अपनी लाइफ को इन दिनों अपने फार्महाउस पर ही गुजारा करते हैं और एक खूबसूरत शाम का वीडियो उन्होंने शेयर किया है, जिसमें एक नायाब तोहफा भी नजर आ रहा है। धर्मेन्द्र ने अपने इस वीडियो में एक बहुत ही खूबसूरत तोहफे की झलक दिखाई है, जो उन्हें लता मंगेशकर से मिला है।

बॉलिवुड के 'ही मैन' यानी धर्मेंद्र भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अभी भी अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। वह अपने फैन्स के साथ ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर हर छोटी-बड़ी बात शेयर करते हैं। फार्महाउस का यह वीडियो तो एक बहाना था, बस उन्हें लता मंगेशकर से मिला यह तोहफा सबको दिखाना था। वीडियो की शुरुआत फार्महाउस के सीन से होती है, जिसमें पहाड़ों के साथ लगे उनके फार्हाउस की खूबसूरत झलकियां नजर आ रही हैं। पीछे बैकग्राउंड में 'तू जहां जहां चलेगा, मेरा साया साथ होगा' गाना चल रहा है।

वीडियो में धर्मेन्द्र 'कारवां' दिखा रहे हैं और कहते हैं - यह लता जी ने मुझे दिया है, मैं इसे सुनता हूं। इसके बाद वह लोगों का हालचाल भी पूछते नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र के फिल्मी करियर की बात करें, तो वह पिछली बार 2018 में आई अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'यमला पगला दिवाना: फिर से' में नजर आए थे। फिलहाल वह फिल्मों से दूर फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER