क्रिकेट / धोनी और रैना ने संन्यास लेने के बाद एक दूसरे को यूं गले से लगाया...देखें Video

NDTV : Aug 16, 2020, 01:03 PM
Dhoni Retirement: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त के ऐतिहासक दिन इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। धोनी के रिटायरमेंट के बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी रिटायरमेंट ले लिया। रैना ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। धोनी और रैना का एक साथ इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहना हर किसी को हैरान कर दिया है। बता दें कि रैना हमेशा से धोनी को अपना दोस्त और गुरू मानते आए हैं, लेकिन जब माही ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया तो उन्होंने भी खुद को इंटरनेशनल क्रिकेट से अलग कर लिया। सोशल मीडिया पर दोनों क्रिकेटरों के रिटायरमेंट पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। खासकर फैन्स काफी इमोशनल भी हो रहे हैं। इसी बीच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें रैना धोनी को गले से लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान के बाद का है। वीडियो में सीएसके (CSK) का हर एक सदस्य धोनी को गले से लगाकर उन्हें उनके बेहतरीन और यादगार क्रिकेट करियर के लिए बधाई दे रहा है। सीएसके के ट्विटर पर से शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है। वीडियो को देखकर फैन्स भावुक हो रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। कई लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि धोनी और रैना को अब भारतीय जर्सी में खेलते हुए नहीं देख पाएंगे। 

धोनी (Dhoni) का इंटरनेशनल करियर 2004 में शुरू हुआ था तो वहीं, रैना ने अपना पहला इंटरनेशनल मैच 2005 में खेला था। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने अपने इंटरनेशनल करियर में 90 टेस्ट, 350 वनडे, और 98 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले थे। कप्तान के तौर पर भी धोनी काफी सफल रहे। धोनी के नाम इंटरनेशनल करियर में 16 शतक दर्ज है। वहीं, सुरेश रैना (Suresh raina) ने अपने करियर में 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले, रैना ने इंटरनेशनल करियर में 7 शतक जमाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER