Bigg Boss 17 / विक्की ने अंकिता से अपने फायदे के लिए की शादी? कंटेस्टेंट का बड़ा दावा

Zoom News : Nov 29, 2023, 07:00 PM
Bigg Boss 17: सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता को अपनी ‘दीदी’ मानने वाली ईशा मालविया को मन्नारा चोपड़ा और सना रईस खान के साथ मिलकर विक्की जैन और अंकिता के रिश्ते पर चर्चा करते हुए देखा गया. इस बातचीत के दौरान ईशा ने बताया कि कैसे विक्की ने उन्हें बताया था कि अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शादी एक इन्वेस्टमेंट थी, ये कोई स्वर्ग में बनीं जोड़ी नहीं थी. ईशा ने न केवल विक्की-अंकिता के रिश्ते को लेकर बात की, बल्कि उन दोनों के बारे में जमकर गॉसिप भी किया.

ईशा ने कहा, “विक्की भाई और मैं जब फ्रेंडली बहस कर रहे थे, तब मैंने पूछा कि नसीब और जीवन में से आप किस पर विश्वास करते हैं? उन्होंने मुझसे कहा, “मैं नसीब में विश्वास नहीं करता.” तब मैंने उनसे पूछा कि अंकिता दी से मिलना क्या है? क्या आप निश्चित थे या फिर आप बचपन से सोच रहे थे कि आप अंकिता लोखंडे से शादी करेंगे? तब उन्होंने बताया, “यह नसीब या लक नहीं है, यह मेरा इन्वेस्टमेंट है.”

क्यों दंग रह गई ईशा?

ईशा ने आगे कहा, “जब मैंने ये सुना तब मैं चौंक गई. उन्होंने मुझे बताया कि वो मुंबई आए और उन्होंने कुछ दोस्त बनाए. अंकिता के और विक्की के कुछ कॉमन फ्रेंड्स थे, इन फ्रेंड्स के जरिए वो पहली बार मिले, फिर डेटिंग की और शादी कर ली. मुझे लगता है कि इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने ऐसे दोस्त बनाए. जो अंकिता दी के भी दोस्त थे.” ईशा की बात सुनने के बाद मन्नारा ने कहा, “इसका मतलब ये है कि विक्की भाई एक सेलिब्रिटी पार्टनर की तलाश में थे.”

ओरी से दोस्ती करने की भी कोशिश

मन्नारा की बात सुनकर ईशा ने आगे कहा, “विक्की ने ओरी के साथ भी यही कोशिश की, वो उसका पूरा नाम भी नहीं जानते थे, लेकिन उन्होंने उसे प्रभावित करने और उससे दोस्ती करने की हर मुमकिन कोशिश की ताकि अगर ओरी घर में रहे तो वह सुरक्षित रह सके. हर कोई उनके लिए एक इन्वेस्टमेंट है.”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER