Bollywood / दिलजीत दोसांझ ने की अपनी अगली फिल्म 'रन्ना च धन्ना ' को कन्फर्म किया

Vikrant Shekhawat : Sep 18, 2020, 08:41 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ की लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम 'GOAT ' ने पूरे दुनिया में तहलका मचा रखा है। हर जगह इस एल्बम के गाने ट्रेंडिंग है और लोगों ने इस एल्बम को खूब प्यार दिया है। अब अपनी म्यूजिक एल्बम की सफलता बाद दिलजीत ने अपने चाहने वालो को दिया एक नया सरप्राइज। उन्होंने अपनी अगली पंजाबी फिल्म 'रन्ना च धन्ना ' की अनाउंसमेंट की है जो की 2021 में रिलीज़ होगी। 

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा , "#रन्ना च धन्ना , रिलैक्स और अपनी कुर्सी की पेटियां बाँध लो.. क्यूंकि यह राइड काफी बम्पी होने वाली है...सोचिये धन्ना रन्ना में क्या कर रहा है?"

फिल्म को अमरजीत सिंह सरों ने लिखा है और वह ही इसे डायरेक्ट कर रहे है। इस से पहले अमरजीत ने 'काला शाह काला ' और 'झल्ले' जैसे फिल्मो को डायरेक्ट किया है। फिल्म को स्टोरी टाइम प्रोडक्शंस के बैनर के तेहत रिलीज़ किया जाएगा। 

फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है जिसमे दिलजीत धन्ना के किरदार में नजर आने वाले है। उन्होंने अपने पहले ही पोस्ट से लोगों में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है और उन्होंने सबको सोचने के लिए कहा है कि आखिर धन्ना रन्ना में क्या कर रहा है? दिलजीत इस से पहले भी कई कॉमेडी फिल्मो में काम कर चुके है और उनकी कॉमिक टाइमिंग ऑडियंस को बहुत पसंद आती है। 

दिलजीत ने बॉलीवुड में कदम साल 2016 की फिल्म 'उड़ता पंजाब' से रखा था और अब धीरे धीरे उन्होंने यहाँ पर अपनी जगह बना ली है। उन्हें आखरी  बार फिल्म ' गुड न्यूज़' ,में देखा गया था और अब इसके बाद वह अभिषेक शर्मा की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में नजर आने वाले हैं।  

फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपाई, फातिमा सना शैख़, अनु कपूर और सुप्रिया पिलगाओंकर नजर आएंगे.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER