मनोरंजन / ऐक्ट्रेस की शिकायत के बाद राज कुंद्रा की कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार

Zoom News : Aug 13, 2021, 07:30 AM
बॉलीवुड: पोर्नोग्राफी केस ने एक नया मोड़ लिया है. इसमें एक डायरेक्टर की गिरफ्तारी की गई है. जिसने अडल्ट कॉन्टेंट बनाया था मुंबई क्राइम ब्रांच ने उस निर्देशक की गिरफ्तारी की है. 41 साल के अभिजीत बॉम्बले को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है. क्राइम ब्रांच छानबीन में जुटी है कि कहीं इनका राज कुंद्रा से कोई कनेक्शन तो नहीं. अभी तक राज से अभिजीत का कोई भी कनेक्शन टीम के हाथ नहीं लगा है. 

क्राइम ब्रांच सूत्र के मुताबिक, अभिजीत बॉम्बले (41) ने मुंबई में कुछ फिल्में शूट की हैं. पोर्नोग्राफी रैकेट केस में एक महिला ने डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर मालवानी पुलिस थाने में दर्ज कराई थी, जिसे बाद में मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया. कोर्ट में बॉम्बले की पेशी हुई, जिसके बाद इन्हें पुलिस हिरासत में शुक्रवार तक रखा जाएगा.

बता दें कि एफआईआर में चार आरोपियों का नाम शामिल है, जिसमें गहना वशिष्ठ का भी नाम आया है. दो प्रोड्यूसर्स हैं जो राज कुंद्रा के साथ हॉटशॉट ऐप में भागीदारी थे. चारों आरोपियों से अभी पूछताछ जारी है.

क्या है मामला?

मालवानी पुलिस स्टेशन में एक महिला ने एफआईआर दर्ज कराई, जिसे बाद में मुंबई क्राइम ब्रांच सेल को भेज दिया गया. महिला का कहना था कि एक गैंग ने उन्हें अप्रोच किया था, जिसने राज कुंद्रा की कंपनी हॉटशॉट के काम के बारे में बताया था. उस गैंग का कहना था कि वह उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्रेक दिलवाएंगे. उन्हें अडल्ट कॉन्टेंट बनाना होगा, जिसके लिए महिला ने न कहा. गैंग का कहना था कि अगर वह यह कॉन्टेंट बनाने को लेकर इनकार करती हैं तो उन्हें इंडस्ट्री में कोई रोल नहीं मिलेगा. इसके अलावा वह जिस अडल्ट कॉन्टेट का हिस्सा होंगी वह ब्लर होगा. उस महिला को पेमेंट नहीं मिली, जिसके लिए उनसे वादा किया गया था. महिला से कहा गया था कि उन्हें एक लाख रुपये मिलेंगे, लेकिन आखिर में उन्हें केवल 3500 रुपये मिले.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER