Bigg Boss / दिव्या अग्रवाल का कहना है कि उन्हें करण जौहर के घर से बेघर होने का डर नहीं है

Zoom News : Aug 28, 2021, 10:54 PM

जब से बिग बॉस ओटीटी शुरू हुआ है, दिव्या अग्रवाल किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के साथ उनके झगड़ों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी, लेकिन हमें नेटिज़न्स से सबसे ज्यादा दिलचस्पी शो के होस्ट करण जौहर के साथ उनके शब्दों की जंग थी। प्रत्येक रविवार का वार एपिसोड में, दिव्या को करण जौहर द्वारा बिग बॉस ओटीटी हाउस में कुछ आपत्तिजनक बयान देने के लिए फटकार लगाई गई थी। इस हफ्ते, करण ने उनसे शो में उनके बारे में बात न करने या उनका नाम नहीं लेने का अनुरोध किया।


हाल ही में दिव्या ने अक्षरा सिंह से बातचीत में खुलासा किया और करण के आरोपों पर सफाई दी। दिव्या ने उनके आरोपों पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह करण की आलोचना के कारण खुद को नहीं बदलेंगी। उसने इसी तरह उसके बारे में अपनी राय का उल्लेख किया और कहा कि उसे उसके बारे में इतना बुरा बोलने का अधिकार नहीं है, खासकर जब वह उसे पहचानता नहीं है।


यह दावा करते हुए कि करण के बयानों ने बीबी हाउस में उसके अस्तित्व को कठिन बना दिया है, दिव्या ने कहा कि वह बात करेगी जबकि उसके बारे में कुछ गलत कहा जा रहा है, चाहे कोई भी सामने खड़ा हो। उन्होंने यह भी कहा कि वह करण को शो से बाहर करने से नहीं डरतीं और कहा, "मैं एक कलाकार हूं और मैं काम करती रहूंगी, अगर यहीं नहीं तो कहीं और।"


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER