बॉलीवुड / दीया ने मालदीव में पति द्वारा ली गई अपनी तस्वीरें शेयर कीं, सौतेली बेटी भी आईं नज़र

Zoom News : Mar 28, 2021, 09:45 AM
बॉलीवुड: दीया मिर्जा इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो व्हाइट मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही  हैं, जिनमें से एक तस्वीर में दीया की सौतेली बेटी समायरा भी नजर आ रही है। ये फोटोज दीया के पति वैभव रेखी ने खींची है। तस्वीरों में, दीया परफेक्ट हॉलिडे मूड में दिख रही हैं। उन्होंने गर्मियों के हल्के कपड़े, बड़े गोल शेड्स और टोपी पहनी हुई है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "कास्ट अवे, चलिए खेलते हैं। क्या फन है। मालदीव में एक और शानदार दिन।"

कुछ दिनों पहले भी दीया ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसे फैंन ने खूब प्यार दिया था। इन तस्वीरों में वो हरे रंग के बिकिनी टॉप के साथ शियर फैब्रिक का श्रग पहने  समंदर किनारे पोज देती नजर आईं थीं। साथ ही लाइट मेकअप भी ले रखा था। 

फरवरी में हुई थी दिया और वैभव की शादी

दीया मिर्जा ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी  के साथ 15 फरवरी को शादी रचाई थी। दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की थी। इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी। फिर दोनों ने 11 साल साथ रहने के बाद तलाक की घोषणा कर दी थी। 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे। वहीं, वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखीके पति थे। वैभव की एक बेटी भी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER