Bollywood / क्या श्रद्धा लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रोहन के साथ शादी करने की योजना बना रही हैं?

Zoom News : Aug 29, 2021, 07:04 PM

अभिनेता शक्ति कपूर ने बिना किसी संदेह के कहा कि लोकप्रिय राय के विपरीत, उनकी बेटी श्रद्धा कपूर हमेशा फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली नहीं हैं। या कम से कम, इस विषय पर हमेशा चर्चा नहीं की जाती है।


एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि रोहन ने शादी में श्रद्धा के हाथ के लिए अनुरोध नहीं किया है, भले ही उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर वह उन्हें बताती हैं कि वह घर बसाने के लिए तैयार हैं तो वह उनकी मदद करेंगे।


उन्होंने एक प्रमुख दैनिक को बताया, "रोहन एक पारिवारिक मित्र है, मैं उसके पिता को कई सालों से जानता हूं। रोहन अक्सर हमारे पास आता है, लेकिन उसने शादी में श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा है। और इसके अलावा, आज बच्चे इन चीजों को अपने ऊपर तय करते हैं। अपना। अगर श्रद्धा मुझसे कहती है कि उसने अपने लिए एक जीवन साथी चुना है या सिद्धांत करता भी है, तो मैं तुरंत मान जाऊँगा। मैं मना क्यों करूँगा?


उन्होंने आगे कहा, "लेकिन इस समय, वे अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। शादी एक महत्वपूर्ण निर्णय है और जिस तरह से लोग टूट रहे हैं, वह मुझे कभी-कभी परेशान करता है। निर्णय लेने से पहले सुनिश्चित होना चाहिए।"


इस हफ्ते की शुरुआत में, श्रद्धा के चचेरे भाई प्रियांक शर्मा और उनकी चाची, पद्मिनी कोल्हापुरे, दोनों ने शादी की अफवाहों पर टिप्पणी की। संभावित शादी के बारे में पूछे जाने पर, प्रियांक ने बताया, "मैं नो कमेंट कहने जा रहा हूं, मैं क्या बोलूं यार (मुझे क्या कहना चाहिए)। लेकिन हां, अगर आप इसे आगे देखते हुए कहते हैं, तो जाहिर है, शादियों के लिए अच्छा है। के लिए तत्पर हैं। जितना अधिक मर्जर, क्यों नहीं! ”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER