Bollywood / कल रिलीज होगा 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' का ट्रेलर

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:44 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन की अपकमिंग फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है, जिसकी जानकारी भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया पर दी, और साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया है। जैसा कि नेटफ्लिक्स ने कुछ दिन पहले ही अपनी आने वाली कई फिल्मों की अनाउंसमेंट की थी, जिसमें से एक भूमि और कोंकणा की फिल्म "डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे" भी थी। और अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करने के साथ ही फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। 

भूमि पेडनेकर ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर लिखा, "डॉली और किट्टी प्रॉब्लम से भरे हाथ और ड्रीम्स से भरे सर के साथ आ रहें हैं। ट्रेलर कल रिलीज होगा। #डॉलीकिट्टी" इसके साथ ही भूमि ने फिल्म की टीम को भी टैग किया। 

नए पोस्टर की बात करें तो उसमें भूमि और कोंकणा सेन का स्वैग अंदाज देखने को मिल रहा है। कोंकणा ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही है तो वही भूमि वेस्टर्न ड्रेस में दिखाई दे रही है। 

इस अपकमिंग फिल्म में भूमि और कोंकणा के अलावा विक्रांस मैसी, अमोल परासर और आमिर बशीर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को "लिप्सटिक अंडर माई बुर्का" की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है। 

भूमि पेडनेकर और कोंकोणा सेन शर्मा की इस फिल्म को शोभा कपूर और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रहीं हैं। फिल्म 18 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER