बॉलीवुड / कियारा आडवाणी के टॉपलेस होते ही मुश्किल में फंसे डब्बू रतनानी, अब लगा चोरी का आरोप

AMAR UJALA : Feb 21, 2020, 12:52 PM
बॉलीवुड डेस्क | बीते कुछ दिनों से मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) अपने कैलेंडर लॉन्च की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसकी वजह बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों का टॉपलेस फोटोशूट है। ये तीन अभिनेत्रियां कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और सनी लियोनी हैं। अब डब्बू के इसी टॉपलेस फोटोशूट को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। डब्बू का यह नया विवाद अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से जुड़ा हुआ है।

कियारा डब्बू के फोटोशूट में अपने आपको केले के पत्ते से ढकते हुए दिखीं। डब्बू के इसी कॉन्सेप्ट पर अब फोटोग्राफर मैरी बार्श ने आरोप लगाया है। मैरी का कहना है कि 'डब्बू ने उनके कॉन्सेप्ट को कॉपी किया है।' यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक कोलॉर्ज तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस कोलॉर्ज में एक तरफ कियारा आडवाणी तो दूसरी तरफ एक और मॉडल नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों का पोज एक ही तरह का है। 

फोटोग्राफर मैरी बार्श ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर को साझा कर उन्होंने कहा कि 'मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं कहना चाहती हूं।' मैरी कई शहरों में फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। इनमें लॉस एंजेलेस, दुबई, मियामी, केपटाउन और मुंबई शामिल हैं। 

डब्बू रतनानी की बात करें तो उन्होंने साल 2020 का कैलेंडर 18 फरवरी को लॉन्च किया था। इस कैलेंडर में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां अलग-अलग अंदाज में नजर आईं। हालांकि सबसे ज्यादा चर्चा कियारा और भूमि के लुक की हुई। जहां एक ओर कियारा अपने आपको पत्ते से ढकती दिखीं तो वहीं भूमि बाथटब में दिखीं। 

भूमि आखिरी बार 'पति पत्नी और वो' में नजर आईं थीं वहीं कियारा 'गुड न्यूज' में नजर आईं। 'गुड न्यूज' से पहले कियारा की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था तभी से कियारा का करियर चल पड़ा। इस फिल्म के बाद से कियारा की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होने लगी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER