महाराष्ट्र / मनी लॉन्डरिंग मामले में ईडी ने अनिल देशमुख के बेटे को भेजा समन

Zoom News : Nov 05, 2021, 12:21 PM
Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से गिरफ्तार किए गए महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा जानकारी के अनुसार ईडी ने अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है.

ED ने ऋषिकेश देशमुख को जारी किया समन

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश को एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए समन जारी किया है. इसके अनुसार अब शुक्रवार को अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के सामने पेश होना पड़ेगा.

जेजे अस्पताल में हुई अनिल देशमुख की जांच

इससे पहले ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार देशमुख को नियमित चिकित्सकीय जांच के लिए गुरुवार को जेजे अस्पताल में ले गई थी. वहीं देशमुख के वकील इंद्रपाल सिंह ने जानकारी दी है, 'अदालत के आदेश के अनुसार अनिल देशमुख से पूछताछ के दौरान मैं यहां उपस्थित हुआ. फिलहाल उनका मेडिकल परीक्षण किया गया था, वह पूरी तरह से ठीक हैं.'

बता दें कि इससे पहले 2 नवंबर को मुंबई की एक विशेष पीएमएलए कोर्ट ने देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में छह नवंबर तक ईडी की चार दिन की हिरासत में भेज दिया था. जहां उनसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की जा रही है. अनिल देशमुख को जबरन वसूली और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER