Bigg Boss OTT 2 / एल्विश आर्मी ने बिग बॉस विनर की वेलकम सेरेमनी में हिलाया 'सिस्टम'

Zoom News : Aug 20, 2023, 11:43 PM
Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी 2 शानदार रहा और फैंस ने इस शो को खूब पसंद किया. इस बार हरियाणा के एल्विश यादव ने शो जीत लिया. शो जीतने के बाद से ही उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. यूट्यूबर के सम्मान में हरियाणा के गुरुग्राम स्थित देवीलाल स्टेडियम में एल्विश यादव का सम्मान समारोह रखा गया. इस दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी नजर आए. उन्होंने मंच पर एल्विश को सम्मानित किया. पूरा स्टेडियम भीड़ से भरा नजर आया.

एल्विश यादव के सम्मान समारोह में भारी भीड़ देखने को मिली. पूरा स्टेडियम एल्विश आर्मी से खचाखच भरा नजर आया. इस दौरान की फोटोज और वीडियोज सामने आया है. हर तरफ सभी की जुबां पर सिर्फ एल्विश यादव का ही नाम है. बिग बॉस ओटीटी में आने से पहले भी एल्विश यादव एक पॉपुलर यूट्यूबर थे. अब सुपरस्टार सलमान खान का शो जीतने के बाद तो वे देशभर में काफी पॉपुलर हो गए हैं.

समारोह में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे और उन्होंने एल्विश को सम्मानित करने के साथ ही युवाओं को संबोधित किया. सीएम ने इस बात का ऐलान किया कि 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के दिन हरियाणा सरकार स्टेट लेवल टैलेंट हंट का कार्यक्रम आयोजित करेगी. इस दौरान युवा प्रतिभा को सम्मानित किया जाएगा जिसमें विशेष रूप से एल्विश यादव को भी सम्मानित किया जाएगा. सीएन ने इस दौरान युवाओं को नशे से दूर रहने और एक मजबूत समाज बनाने में योगदान करने की ओर इशारा किया.

इन कंटेस्टेंट्स को छोड़ा पीछे

बता दें कि 20 तारीख का दिन एल्विश यादव के लिए एक और मामले में खास था. आज के दिन ही उनकी मां का जन्मदिन भी था. बता दें कि एल्विश का पूरा परिवार काफी खुश है. इससे पहले एल्विश यादव ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की थी. एल्विश की बात करें तो उन्हें बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये मिले. उन्होंने अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी को पीछे छोड़ा और जीत हासिल की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER