Bigg Boss OTT 2 / एल्विश ने हिला दिया पूरा 'सिस्टम'- बिग बॉस के इतिहास में नया रिकॉर्ड

Zoom News : Aug 15, 2023, 09:14 AM
Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं. इस ट्रॉफी के साथ उन्होंने कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. बिग बॉस हिंदी ही नहीं बल्कि बिग बॉस मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलियाली और बंगाली के इतिहास में एल्विश यादव वो पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने जीत हासिल की है. एल्विश ने शो जीतकर उस अफवाह को खत्म कर दिया है कि ‘वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स कभी बिग बॉस जीत नहीं सकते’. हरियाणा के इस यूट्यूबर का बिग बॉस ओटीटी 2 का सफर बड़ा ही दिलचस्प रहा है.

बिग बॉस के घर में आने से पहले एल्विश यादव ने इस रियलिटी शो के साथ कई बॉलीवुड एक्टर्स को भी रोस्ट किया था. बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के बाद बिग बॉस के घर में शुरुआती दिन एल्विश के लिए काफी मुश्किल थे. इस दौरान कई लोगों के साथ उनका झगड़ा भी हुआ, लेकिन धीरे धीरे उन्होंने इस शो को समझा और सभी कंटेस्टेंट्स के साथ दोस्ती कर ली. पूजा भट्ट के साथ बात करते हुए एल्विश ने उनसे कहा,’मुझे लगा था कि बिग बॉस के घर में मैं और आप कभी एक दूसरे के दोस्त नहीं होंगे लेकिन मैं गलत था.’

नेशनल टीवी पर फूटफूटकर रोए एल्विश

एल्विश की कमजोरी थी उनका गुस्सा और बिग बॉस के घर में उन्हें अपने गुस्से की वजह से एक बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी. जब गुस्से से लाल हुए एल्विश ने बेबीका धुरुवे के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गली गलोच की, तब एल्विश की इस गलती के लिए सलमान खान ने उनकी खूब क्लास लगाई. सलमान खान से डांट पड़ने के बाद एल्विश नेशनल टीवी पर फूटफूट कर रोए, अपने इस रवैये के लिए उन्होंने बेबीका से माफी भी मांगी.

वाइल्ड कार्ड एंट्री ने जीता शो

एल्विश की इस गलती के बाद वो पूरी तरह से बदल गए. उनका बदला हुआ रूप बिग बॉस के फैंस को भी काफी पसंद आया और उन्हें नए फॉलोवर्स मिल गए. एल्विश का इमोशनल साइड लोगों के दिल को छू गया. फैमिली वीक में हर किसी के पेरेंट्स को मिलकर भावुक होने वाले इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने लोगों के दिल जीत लिए. बिग बॉस के इस सफर में कई बार एल्विश को उनके दोस्तों से ये सुनने मिला था कि वाइल्ड कार्ड शो नहीं जीत सकते लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी अपने नाम कर इस यूट्यूबर ने रियलिटी शो का ‘सिस्टम’ हिला डाला.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER