Bigg Boss Meter / एल्विश यादव बने फुकरा इंसान को पछाड़ते हुए विनर

Zoom News : Aug 13, 2023, 09:22 AM
Bigg Boss Meter: बिग बॉस ओटीटी 2 के हर हफ्ते बिग बॉस मीटर के जरिए दर्शकों को वोटिंग करने को कहा जाता है जिसको सबसे ज्यादा वोट्स मिलते हैं वही बिग बॉस मीटर का विनर होता है। अब इस सीजन के लास्ट बिग बॉस मीटर में दर्शकों ने जमकर वोट किए। शुरू से टक्कर फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच दिख रही थी। हालांकि बीच में पूजा भट्ट को भी वोट्स अच्छे मिल रहे थे, लेकिन फिर लास्ट में एल्विश और फुकरा के बीच ही कॉम्पटीशन दिखा।

कौन हैं विनर

एल्विश यादव आखिरी बिग बॉस मीटर के विनर बने। बता दें कि एल्विश 3 बार विनर बन चुके हैं। इससे पहले वाले हफ्ते के भी विनर वही थे। एल्विश के विनर की जानकारी देते हुए जियो सिनेमा ने लिखा, पूजा सिस्टम फाड़ दिया। एल्विश यादव बिग बॉस मीटर के विनर हैं। एल्विश के फैंस इससे काफी खुश हैं। जियो सिनेमा के इस पोस्ट को एल्विश के इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा गया है कि वोट करते रहें, अब ट्रॉफी जीती है। थैंक्यू आप सभी को।

एल्विश के पिता का मैसेज

पहली बार एल्विश के पिता ने अपने बेटे के लिए वोट की अपील की है। एल्विश के अकाउंट पर उनके पिता का वीडियो शेयर किया गया है जिसमे वह बोल रहे हैं कि नमस्कार सभी बच्चों को प्यार। अब वो समय आ गया है जिसके लिए आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एल्विश फिनाले तक पहुंच गया है तो अब आप वोट करें उन्हें और करवाएं। अपने लाडले को भारी रिकॉर्ड से विनर बनाएं। धन्यवाज, जय हिंद, जय भारत। 

क्या वाइल्ड कार्ड बनेगा विनर

बता दें कि आज तक कभी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस में विनर नहीं बना है और इस सीजन में एल्विश वाइल्ड कार्ड के तौर पर आए हैं। कई बार बिग बॉस के घर में भी इस बारे में डिस्कशन किया गया है। इतना ही नहीं एल्विश ने भी कह दिया है कि इस बार वाइल्ड कार्ड  ही विनर बनेगा। अब सबको देखना है कि क्या एल्विश वाइल्ड कार्ड को लेकर चल रहे इस चेन को तोड़ पाएंगे या नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER