IND vs ENG / पहले T20 मैच के लिए जोफ्रा आर्चर हुए फिट, कप्तान इयोन मोर्गन ने कही ये बड़ी बात

Zoom News : Mar 11, 2021, 08:27 PM
IND vs ENG: भारत के खिलाफ होने वाले पहले टी20 मैच से पहले इंग्लैंड टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है। टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया है कि जोफ्रा आर्चर पहले टी20 के लिए पूरी तरह से फिट हैं और सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे। आर्चर चौथे टेस्ट मैच से पहले चोटिल हो गए थे और उनकी फिटनेस पर लगातार सस्पेंस बना हुआ था। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 12 मार्च (शुक्रवार) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए इयोन मोर्गन ने बताया, 'सभी खिलाड़ी खेलने के लिए फिट हैं। जोफ्रा सीरीज के पहले मैच के लिए उपलब्ध होंगे।' टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद इयोन मोर्गन की कप्तानी में इंग्लिश टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। बल्लेबाजी में जहां टीम के पास जेसन रॉय, जोस बटलर और डेविड मलान के रूप में तीन धाकड़ टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हैं जो अपना दिन होने पर किसी भी गेंदाबजी अटैक की धज्जियां उड़ाने का दमखम रखते हैं। वहीं, मिडिल ऑर्डर में खुद कप्तान मोर्गन सूझबूझ भरी पारी खेलने के साथ-साथ बड़े शॉट्स लगाने में माहिर हैं। 

आर्चर के फिट होने से इंग्लैंड की गेंदबाजी भी अब काफी मजबूत दिख रही है। इंग्लिश टीम की खासियत यह है कि टीम के पास बेन स्टोक्स, मोईन अली, और सैम कुर्रन के रूप में तीन दमदार ऑलराउंडर मौजूद हैं, जो बल्ले और गेंद दोनों से किसी भी मैच का रूख पलट सकते हैं। भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम को 3-1 से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम टी20 सीरीज को जीतकर उस हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER