Cricket / सालो बाद भी नही बदला अंदाज, वीरेंद्र सहवाग ने की ताबड़तोड़ बैटिग, खेली 80 रनों की पारी, Viral Video

Zoom News : Mar 06, 2021, 11:50 AM
Delhi: पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम ओपनर वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर पुराने रंगों में दिखाई दिया। उन्होंने सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला के चौथे मैच में एक मकबरा खेला। सेहवाग ने 35 गेंदों में 80 रन बनाए। उनकी पारी के लिए धन्यवाद, भारत की किंवदंतियों ने 10 विकेट से बांग्लादेश की किंवदंतियों को हराया। भारत किंवदंतियों ने 110 ओवर में 110 रनों का लक्ष्य हासिल किया। साहवाग के साथ पारी शुरू करने वाले सचिन तेंदुलकर ने 26 गेंदों में 33 रन बनाए। वीरेंद्र सहवाग की पारी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने केवल 20 गेंदों में अर्धशतक मारा।

सहवाग ने अपनी अर्धशतक को छक्के लगाए। उन्होंने चौकों के साथ पारी शुरू की। सेहवाग ने पहले से ही ओवर में 1 9 रन बनाए। इसके बाद उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाकर अपनी एचएएफ सेंचुरी पूरी की। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे सफल ऑपरेटिंग जोड़े में से एक, वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को जोड़ा जब रायपुर स्टेडियम में उतरा, दर्शकों के शोर ने शोर उठाया।

सहवाग ने बांग्लादेशी कप्तान मोहम्मद राफीक की पहली गेंद पर चार गेंदों को मारा। सहवाग ने अपनी अगली दो गेंदों पर चार और छह मारा। इसके बाद, सहवाग ने अगले ओवर में छह और भी मारा। सचिन तेंदुलकर के बल्ले से दो चौके तीसरे ओवर में बाहर आए।

दोनों बल्लेबाजों ने पावरप्ले में 74 रनों पर भारत का स्कोर लाया। वे दोनों 9 ओवरों में 100 के स्कोर पर पहुंचे और अंततः सहवाग ने बांग्लादेश किंवदंतियों पर 10 विकेट लिए भारत को जीतने के लिए 11 वें ओवर में भारत को छक्का लगाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER