KKR vs RCB / ये तो मेरी पत्नी ने भी मुझे नहीं बोला… RCB से भिड़ने से पहले गौतम गंभीर ने ये क्या कह दिया?

Zoom News : Apr 20, 2024, 06:00 AM
KKR vs RCB: गौतम गंभीर को उनकी बेहतरीन लीडरशिप, कोचिंग के अलावा उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. आईपीएल 2024 में उनकी मेंटॉरशिप में केकेआर कमाल का प्रदर्शन कर रही है. कोलकाता 6 में से 4 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बरकरार है. अब इस टीम को अगला मैच आरसीबी के खिलाफ अपने होमग्राउंड ईडन गार्डन में खेलना है. वैसे आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले गौतम गंभीर ने कुछ ऐसा कहा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

गंभीर बोले-लोग मेरी स्माइल देखने नहीं आते

कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मशहूर एंकर सायरस केकेआर के मेंटॉर गौतम गंभीर से कुछ सवाल-जवाब कर रहे हैं. गौतम गंभीर इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि भारत में लोगों की धारणा बदलना सबसे मुश्किल काम है. गंभीर ने रहा कि अगर कोई शख्स मुझे जानता भी नहीं है तो भी उसने मेरे लिए धारणा बना रखी है कि मैं आक्रामक सोच का हूं. गंभीर ने कहा कि लोग स्टेडियम में मुझे मुस्कुराते हुए देखने नहीं आते. लोग केकेआर को जीतता हुए देखने आते हैं. इसपर सायरस ने गंभीर से कहा कि उनकी स्माइल अच्छी है, तो कभी-कभी कर लिया करो. गंभीर ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि ये तो उन्हें उनकी पत्नी ने भी कहा.

केकेआर की आरसीबी से टक्कर

बता दें रविवार को केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला है. इस टूर्नामेंट में ये दोनों का दूसरा मैच होगा. इससे पहले केकेआर और आरसीबी के बीच 29 मार्च को मुकाबला हुआ था. केकेआर ने इस मैच को 7 विकेट से जीता था. विराट कोहली के नाबाद 83 रनों की बदौलत आरसीबी ने 182 रनों का स्कोर बनाया था और जवाब में केकेआर ने महज 16.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया था. वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों में अर्धशतक लगाया था. सुनील नरेन ने भी 47 रनों की पारी खेली थी. श्रेयस अय्यर ने नाबाद 39 रन बनाए थे. अब देखना ये है कि क्या आरसीबी उस हार का बदला केकेआर से ले पाएगी?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER