बॉलीवुड / प्रभास के फैन ने की आत्महत्या, 'राधे श्याम' के निगेटिव रिव्यू बनी वजह

Zoom News : Mar 15, 2022, 06:17 AM
बॉलीवुड | फिल्मी सितारों की बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग होती है, लेकिन कई बार फैन्स अपनी हद से गुजर जाते हैं, और कुछ ऐसा कर जाते हैं जो उन्हें कभी भी नहीं करना चाहिए। सेलेब्स के लिए फैन्स का ये प्यार कई बार घातक साबित होता है। फैन से जुड़ी ऐसी ही एक खबर हाल ही में सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के एक फैन ने आत्महत्या कर ली है, जिसकी वजह 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) के निगेटिव रिव्यूज हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही बाकी फैन्स भी हैरान- परेशान हो गए हैं।

निगेटिव रिव्यू से परेशान

दरअसल प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम, को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को एक ओर जहां कुछ लोगों ने काफी पसंद किया तो वहीं दूसरी ओर फिल्म को कुछ लोगों ने कुछ खास नहीं बताया। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि अधिकांश ऑडियंस फिल्म को एवरेज बता रही हैं। ऐसे में इन निगेटिव रिव्यूज से परेशान होकर एक फैन ने मौत को गले लगा लिया।

फैन ने लगाया मौत को गले

टॉलीवुड.नेट की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए बॉलीवुड लाइफ ने बताया कि प्रभास के एक फैन ने सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि एक आंध्र प्रदेश के कुरनूल स्थित तिलक नगर के रहने वाले 24 वर्षीय Muthala Ravi Teja ने राधे श्याम को मिल रहे निगेटिव रिव्यूज से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक तेजा ने फिल्म को पहले दिन देखा था और परिवार को बताया था कि फिल्म उसकी उम्मीद के मुताबिक नहीं है। 

फैन ने लिखा था सुसाइड नोट

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि निगेटिव रिव्यूज ने उसे और परेशान कर दिया, जिसकी बाद उसने फांसी लगा ली। तेजा पेशे से वेल्डर था। याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी फैन ने फिल्म या सेलेब के क्रेज के चलते मौत का गले लगाया। इसके पहले भी कुछ ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। वहीं करीब चार महीने पहले एक सिरफिरे फैन ने फिल्म राधे श्याम से जुड़ा कोई अपडेट सामन नहीं आने पर सुसाइड नोट लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER