बॉलीवुड / फराह खान की तरह सूंघकर न खरीदें आम, लोगों ने उड़ाया मजाक - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 24, 2021, 09:55 AM
बॉलीवुड: गर्मी के दस्तक देते ही बाजारों में आम (Mangoes) की खुशबू आने लगी है। लोगों को फलों के राजा आम की हर वैराइटी का स्वाद गजब पसंद आता है। कई लोग उसकी खुशबू से ही उसके टाइप और स्वाद का अंदाजा लगा लेते हैं। लेकिन इस साल की गर्मियां हर साल की गर्मियों से कुछ अलग हैं और इसीलिए अपनी आदतों पर कुछ कंट्रोल करना बहुत जरूरी है। दरअसल, कोरोना (Coronavirus) के बढ़ते कहर के बीच हमें हर कदम बहुत सोच-समझकर उठाने की जरूरत है। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) का एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

फराह खान ने सूंघकर खरीदे आम

आम लोग सेलेब्रिटीज (Celebrities) को बहुत शिद्दत से फॉलो करते हैं। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (Celebrity Photographer Viral Bhayani) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो (Viral Video) में फराह सूंघकर आम खरीदते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान फराह (Farah Khan) कह रही हैं कि उन्हें आम आज ही खाने हैं और इसलिए वे पके हुए आम ही खरीदना चाहती हैं।

इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो के कमेंट में लोग फराह को आम न सूंघने की सलाह दे रहे हैं। सभी का कहना है कि ऐसी जगहों पर मास्क उतारने से किसी को भी इंफेक्शन होने का खतरा बढ़ जाता है।

आम से सजने लगे हैं बाजार

गर्मियों में हर कोई आम (Mango) का किसी न किसी रूप में सेवन जरूर करता है। फल मंडियों में लंगड़ा, चौसा, दशहरी आदि किस्मों के आम (Mangoes) मिलने लगे हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि आप भी आम का स्वाद लेने के लिए बेताब हो रहे होंगे। लेकिन इस बार आम खरीदते समय कुछ सावधानी बरतना बहुत जरूरी है। दरअसल, इंडिया टाइम्स में छपी एक खबर के मुताबिक, वाराणसी (Varanasi) में एक आम बेचने वाले की वजह से 3 लोग कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गए थे। इसलिए आम हो या कोई भी फल/सब्जी, किसी भी चीज को खरीदने या चेक करने के लिए मास्क न उतारें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER