IND vs AUS / ब्रिसबेन टेस्ट पर बड़ी खबर, टीम इंडिया होटल के कमरे में नहीं होगी कैद

Vikrant Shekhawat : Jan 03, 2021, 05:50 PM
नई दिल्ली। तीसरा टेस्ट मैच भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया (भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया) के बीच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। लेकिन वर्तमान में ब्रिस्बेन में 15 जनवरी से होने वाले चौथे टेस्ट पर बहस चल रही है। दरअसल, टीम इंडिया क्वींसलैंड में कवर्टी नियमों के कड़े नियम के कारण ब्रिसबेन नहीं जाना चाहती और सिडनी में ही चौथा मैच भी खेलना चाहती है। ऐसे में चौथे टेस्ट पर खतरा आ गया है। इस बीच, गाबा में चौथे टेस्ट को बचाने के लिए, खबर आ रही है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी होटल के कमरे में कैद नहीं होंगे।

हेराल्ड सन ने बताया कि क्वींसलैंड के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी जेनेट यंग ने एक प्रस्ताव पेश किया कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को होटल के कमरे में कैद नहीं किया जाएगा, क्योंकि वे एक-दूसरे से मिलने के लिए स्वतंत्र थे। इससे गाबा में खेली गई श्रृंखला के चौथे और आखिरी टेस्ट को बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि गाबा में चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा।

भारतीय टीम के एक सूत्र ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि वह ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहते थे क्योंकि टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले दुबई में 14 संगरोध थी और यहां पहुंचने के बाद 14 संगरोध था। इसका मतलब है कि भारतीय खिलाड़ी लगभग एक महीने से मुश्किल बुलबुले में हैं। अब दौरे के समापन पर, वह फिर से अलग नहीं होना चाहता। सूत्र ने कहा कि हम ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहते हैं, इसका मतलब है कि मैदान में जाने के अलावा होटल में फिर से फंस जाना। तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया सोमवार को सिडनी के लिए उड़ान भरेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER