Indore / पति को जहर खिलाया, फिर टुकड़े-टुकड़े कर घर में गाड़ दिया, बेटे ने खोला मां का राज

Zoom News : Feb 25, 2022, 02:25 PM
इंदौर के बाणगंगा इलाके में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है। 10 दिन से लापता ड्राइवर की लाश उसी के घर में खुदाई के बाद बरामद की गई है। पत्नी ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी, पर पुलिस जांच के बाद पत्नी को ही हत्या का आरोपी बनाया गया है।

जानकारी के अनुसार 10 दिन पहले बाणगंगा इलाके के उमरीखेड़ा के पास कांकड़ में रहने वाले बबलू का कुछ पता नहीं था। बबलू ड्राइवरी करता था। उसकी पत्नी सुनीता उर्फ सोनू ने 14 फरवरी को अपने पति की गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था। बताया था कि 7 फरवरी से उसका पति घर नहीं लौटा है। टीआई राजेंद्र सोनी ने बताया कि पुलिस को जांच में पता चला कि बबलू आए दिन पत्नी सोनू के साथ मारपीट करता था। सोनू की रिजवान नाम के युवक के साथ दोस्ती थी। दोनों ने बबलू को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। उसी के अनुसार पत्नी ने दाल-बाटी बनाई और उसमें दोनों ने जहरीला पदार्थ डालकर बबलू को खिला दिया। बबलू की लाश को छुपाने के लिए पहले बबलू के हाथ-पैर को अलग-अलग काटा और धड़ को घर में खुदाई कर दफना दिया। पूरे मामले में रिजवान और एक अन्य की मदद भी ली गई।

जांच में पुलिस पुलिस को बबलू की पत्नी के बयानों पर शक हुआ। इनके बेटे से पूछताछ की गई तो पता चला कि सोनू ने अपने दोस्त रिजवान के साथ मिलकर अपने ही पति बबलू की हत्या की थी। हत्या के बाद लाश को टुकड़ों-टुकड़ों में काटकर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था और बचे हुए हिस्से घर में खोदकर गाड़ दिया था। पुलिस ने खुदाई के बाद लाश बरामद कर ली है। पुलिस ने पत्नी सोनू सहित तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER