बॉलीवुड / अंतरंग सीन्स के दौरान शर्मिंदगी महसूस हो रही थी: फिल्म 'द इंटरव्यू...' को लेकर जैकी

Zoom News : Aug 29, 2021, 05:32 PM
बॉलीवुड: हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार जैकी श्रॉफ आज काफी उम्रदराज हो चुके हैं लेकिन आज भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं बता दे कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने के बाद एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। जैकी दादा ने फिल्मों में कई तरह के रोग ले भाई इस दौरान उनकी अदाकारी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई इतना ही नहीं वह आज भी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं।

बता दे कि जैकी दादा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द इंटरव्यू: नाइट ऑफ 26/11’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ एक पत्रकार की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं लेकिन उनके द्वारा कई अलग भी रोल निभाया गया है। बता दें कि इस फिल्म में इंटिमेट सीन भी करते हुए दिखाई देंगे। वही अपने इस रोल के लिए हाल ही में जैकी श्रॉफ ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि फिल्मों में इस तरह का रोल करना उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस करवाता है लेकिन यहां उनकी जॉब है जिसके लिए उन्हें काम करना पड़ता है।

हाल ही में अभिनेता जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुडहंगामा से बात करते हुए फिल्मों में अपने द्वारा किए जाने वाले इंटिमेट सीन को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि इस तरह के सीन करने में काफी शर्मिंदगी महसूस होती है। क्योंकि इस तरह के सीन को करते समय उनके आए थे बहुत से लोग मौजूद रहते हैं जो उन्हें ही देखते रहते हैं ऐसे में वे काफी शर्मिंदगी का सामना करते हैं लेकिन यहां उनका काम है जो उन्हें करना पड़ता है और फिल्म के रोल के डिमांड के हिसाब से ही उन्हें चलना पड़ता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब जैकी श्रॉफ द्वारा फिल्मों में किसी तरह के इंटीमेट सीन किया गया था। अभिनेता काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं और अपने करियर में अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इस दौरान भी उनके द्वारा कई सीन किए गए हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के लिए इस तरह का खुलासा किया है। बताते चलें कि अपने आप कमिंग फिल्म में जैकी श्रॉफ एक शानदार पत्रकार के रोल में नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER