डेनमार्क / एडल्ट क्लब की रिपोर्ट में महिला रिपोर्टर ने पेश किया सेक्स के दौरान रिकॉर्ड इंटरव्यू

Zoom News : May 31, 2021, 06:45 AM
डेनमार्क की एक महिला पत्रकार ने सेक्स के दौरान एक व्यक्ति का इंटरव्यू किया। डेनमार्क में पब्लिक सर्विस ब्रॉडकास्ट से जुड़े चैनल Radio4 पर इस इंटरव्यू को प्रसारित भी किया गया। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना एक एडल्ट क्लब की है। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद क्लब फिर से खोले गए थे और पत्रकार रिपोर्टिंग के लिए गई थी।

डेनमार्क के Radio4 की महिला पत्रकार लुईश फिशर का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि महिला रिपोर्टर का कहना है कि इंटरव्यू के दौरान सेक्स के लिए संस्थान की ओर से उस पर किसी प्रकार का दबाव नहीं डाला गया था।

लुईश फिशर ने इस साल के शुरुआत में डेनमार्क की राजधानी कोपेनहैगन के पास ईशोज में स्विंगलैंड का दौरा किया। महिला पत्रकार लॉकडाउन के बाद खुलने वाले एडल्ट क्लब पर रिपोर्ट तैयार कर रही थी। 

इस रिपोर्ट को डेनमार्क के Radio4 पर मार्च में सुबह चार बजे प्रसारित किया गया था। हालांकि, सोशल मीडिया पर क्लिप वायरल होने के बाद फिर से इस घटना की चर्चा हो रही है। 

रेडियो पर प्रसारित हुए शो के हिस्से को ट्विटर पर भी साझा किया गया है। लुईश फिशर ने बताया कि वह क्लब के सदस्यों के साथ बैठी वाइन पीते हुए उनसे बात की। फिशर ने कहा- 'मेरे लिए, यह बहुत स्वाभाविक था। एक ऐसी दुनिया के बारे में जानकारी देना मेरे काम का हिस्सा था, जिस तक हर किसी की पहुंच नहीं है।

लुईश ने बताया कि उनके सहज होने की वजह से वे लोग भी साक्षात्कार के लिए राजी हो गए, जो शुरुआत में माइक्रोफोन देखकर घबराए हुए थे। वहीं, इस इंटरव्यू ने कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'यह सिर्फ एक धमाके का बहाना था। यह पूरी तरह से अनावश्यक था।'

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'वह चीजें जो केवल महिलाएं ही कर सकती हैं। अगर कोई आदमी रेडियो पर सेक्स करता, तो शायद पूरा देश उसके खिलाफ हो जाता।

वहीं लुईस ने कहा कि साक्षात्कार प्रसारित होने के बाद उनके पास समर्थन की लहर थी, उन्होंने कोपेनहैगन पोस्ट को बताया कि 'लोगों ने मेरे बारे में इंस्टाग्राम और फेसबुक पर "महान", "बहादुर" और "अच्छी पत्रकारिता" जैसी चीजें लिखी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER