बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, रिलीज हुआ पोस्टर

Zee News : Jun 19, 2020, 11:14 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार को फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। वह तो इस दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन उनके चाहने वालों के लिए अब भी इस बुरी खबर पर यकीन करना संभव नहीं हो पा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। वहीं अब उनके जीवन और मौत की मिस्ट्री पर एक फिल्म का भी ऐलान हो चुका है। फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है।  

इस मामले पर मुंबई पुलिस जांच कर रही है। लेकिन इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म (Sushant Sing Rajput Biopic) की घोषणा करके फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने सबको हैरत में डाल दिया है। उन्होंने एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसका नाम 'सुसाइड और मर्डर (Suicide or Murder)' है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद से ही लोग इस फिल्म को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं। 

हालांकि पोस्ट में कहीं भी इस बात का दावा नहीं किया गया है कि यह फिल्म सुशांत की जिंदगी पर है। लेकिन पोस्टर पर लिखी टैग लाइन के बाद से लोगों ने यहां 'मिस यू सुशांत' और 'जस्टिस फॉर सुशांत' जैसे कमेंट लिखने शुरू कर दिए हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के निधन के बाद अभी तक उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित करीब 13 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों, रिश्तेदारों और नौकरों के साथ उनके जानने वालों से भी पूछताछ कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER