Murder / बिहटा ज्वेलर हत्याकांड में चार गिरफ्तार

Zoom News : Aug 22, 2021, 06:41 PM

पश्चिमी पटना के शाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भगवतीपुर से बदमाशों की पृष्ठभूमि वाले चार लोगों को शुक्रवार की देर रात बिहटा में रहने वाले ज्वैलर मंटू कुमार गुप्ता (40) की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हाल ही में।


गिरफ्तार लोगों की पहचान शिवाला मोड़ के दीपक झा, बड़ी खगौल देवी के अरुण शर्मा, शाहपुर के मुखदुमपुर के विशाल कुमार उर्फ ​​आलोक राज और दानापुर के आदमपुर के पंकज कुमार के रूप में हुई है. वे अपने अतिदेय 20 के दशक में हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और वारदात में इस्तेमाल की गई तीन मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं। गुप्ता मां विंध्यवासिनी ज्वैलर्स नाम के अपने सेव के अंदर बैठे थे जबकि 10 अगस्त को छह अपराधी 3 मोटरसाइकिल पर आए और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।


पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने शनिवार को मीडियाकर्मियों को बताया कि अपराधियों ने जानबूझकर दुकान से गहने लूटे थे, लेकिन उन्होंने लोहे का लॉकर बंद पाया जिसके बाद उन्होंने लूट के लिए जल्दबाजी करते हुए मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी.


एसएसपी ने कहा कि कम से कम एक और आरोपी, जो बिहटा का रहने वाला है, उसे मामले में गिरफ्तार किया जाना बाकी है। उन्होंने कहा कि विशाल शाहपुर थाने में दर्ज फर्जी मुकदमों में आरोपी है और एक बिहटा थाने में दर्ज है.

उन्होंने कहा कि दीपक पर बिहटा, शाहपुर और दीघा थाने में दर्ज डकैती, डकैती, अवैध हथियार रखने और शराब तस्करी के मामले भी दर्ज हैं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER